भाजपा कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज करने पर कोतवाल का तबादला

सिरौलीगौसपुर सीएचसी में हुई मारपीट के मामले में स्वास्थ्यकर्मी की तहरीर पर भाजपा कार्यकर्ता आदि पर मुकदमा दर्ज कराना बदोसराय कोतवाल को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:11 PM (IST)
भाजपा कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज करने पर कोतवाल का तबादला
भाजपा कार्यकर्ता पर मुकदमा दर्ज करने पर कोतवाल का तबादला

बाराबंकी : सिरौलीगौसपुर सीएचसी में हुई मारपीट के मामले में स्वास्थ्यकर्मी की तहरीर पर भाजपा कार्यकर्ता आदि पर मुकदमा दर्ज कराना बदोसराय कोतवाल को महंगा पड़ गया। एसपी ने बदोसराय कोतवाल का वहां से तबादला कर अपराध शाखा में पोस्ट कर दिया है। तबादले के जारी आदेश के अनुसार एसपी ने सर्विलांस प्रभारी रहे अजय कुमार सिंह को देवा कोतवाल, माती चौकी इंचार्ज रहे संतोष कुमार सिंह को बदोसराय थानाध्यक्ष बनाया है। वहीं, कोतवाली नगर की गदिया चौकी इंचार्ज रहे अमर सिंह चौरसिया को देवा थाना की माती चौकी का इंचार्ज बनाया है। सिरौलीगौसपुर: स्वास्थ्यकर्मी एवं भाजपा कार्यकर्ता के बीच मंगलवार दोपहर मास्क लगाए जाने को लेकर मारपीट हो गई थी। पुलिस ने स्वास्थ्यकर्मी रवि कुमार की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट व धमकी सहित कई धाराओं में भाजपा नेता आदि पर मुकदमा दर्ज लिया था। आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ला की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने 24 घंटे के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया। संयुक्त चिकित्सालय में बुधवार को सुबह दस बजे से ओपीडी कोरोना वैक्सीनेशन इमरजेंसी चालू कर दी गई, जबकि कोरोना की जांच नहीं शुरू हो सकी। सीएचसी अधीक्षक डा. संतोष सिंह ने स्वास्थ्य कर्मी के साथ मारपीट के मामले में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित उच्च अधिकारियों को एक पत्र भेजकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है। भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ला ने दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि रवि कुमार ने कोरोना की जांच के लिए पांच सौ रुपये मांगे और नहीं देने पर मारपीट की। मामला तूल पकड़ने लगा और एसपी ने तत्काल बदोसराय कोतवाल दयाशंकर सिंह का तबादला कर दिया।

गिरफ्तारी की मांग को लेकर सीएमओ से मिले स्वास्थ्यकर्मी

बाराबंकी : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरौलीगौसपुर में लैब टेक्नीशियन रवि कुमार के साथ मारपीट के मामले में भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ल की गिरफ्तारी की मांग को तेज हो गई है। बुधवार को यूपी लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन की जिला इकाई के प्रतिनिधि मंडल ने सीएमओ से मिलकर तीन दिन में गिरफ्तारी न होने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी। सीएमओ डा. रामजी वर्मा ने आरोपित की गिरफ्तारी के संबंध में डीएम व एसपी को पत्र लिखने व बात करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी