परिवारजन को कमरे में बंदकर समेट ले गए नकदी-जेवरात

छत के रास्ते घर में घुसे चोरों परिवारजन को कमरों मे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:52 PM (IST)
परिवारजन को कमरे में बंदकर समेट ले गए नकदी-जेवरात
परिवारजन को कमरे में बंदकर समेट ले गए नकदी-जेवरात

बाराबंकी : छत के रास्ते घर में घुसे चोरों परिवारजन को कमरों में बंदकर नवविवाहिता के जेवरात सहित लाखों के जेवरात व नकदी समेट ले गए। शक के आधार पर परिवारजन ने गांव के एक शातिर चोर के खिलाफ सहित अन्य पर मुकदमा कराया है। पुलिस संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सतरिख के बीजेमऊ के विक्रम सिंह के पुत्र वैभव सिंह का विवाह 30 अप्रैल को हुआ था। छह मई की रात घर के बगल में लगे पेड़ से छत पर पहुंचे चोर अंदर घुस आए। कमरों में सो रहे परिवारजन को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया। वैभव के कमरे से सहित दो कमरों से चोरों ने करीब पांच लाख कीमत के जेवरात और करीब 50 हजार रुपये के जेवरात चोरी कर ले गए। परिवारजन के मुताबिक बहू के जेवरात भी चोर समेट ले गए हैं। वारदात की जानकारी शुक्रवार सुबह तब हुई जब परिवारजन जगे और सभी के कमरे बाहर से बंद मिले। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। पीड़ित पक्ष से नामजद तहरीर मिलने पर पुलिस ने पवन सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पवन शातिर चोर है और जल्द ही जेल से बाहर आया है। आहट पर सजग होते तो टल सकती थी चोरी

चोर घर में घुसे तो वैभव ने कहा कोई छत पर आया है क्या? परिवारजन ने शंका होने की बात कहकर उसे उसकी पत्नी सहित दूसरे कमरे में सोने के लिए बुला लिया। इसके बाद चोरों का रास्ता और साफ हो गया और आसानी से वारदात को अंजाम दे दिया।

chat bot
आपका साथी