कोतवाली के पीछे बाग में फंदे से लटका मिला शव, हत्या का आरोप

इसी बाग की रखवाली करता था मृतक पुलिस बता रही आत्महत्या

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:49 PM (IST)
कोतवाली के पीछे बाग में फंदे से लटका मिला शव, हत्या का आरोप
कोतवाली के पीछे बाग में फंदे से लटका मिला शव, हत्या का आरोप

बाराबंकी : कोतवाली के पीछे स्थित आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक का शव उसी बाग में फंदे से लटका मिला। पीड़ित पिता ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पीएम भेजा है। पुलिस का कहना है कि प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

सतरिख के मुहल्ला कजियाना में रहने वाले हाफिज का पुत्र मुदस्सीर 18 सतरिख कोतवाली के पीछे सतरिख चिनहट मार्ग पर स्थित एक आग की बाग में रखवाली करता था। शहर के कंपनी बाग में रहने वाले एक अधिवक्ता की इस बाग में मंगलवार सुबह मुदस्सिर का शव आम के पेड़ पर बिजली के केबल से लटकता मिला। मृतक के पिता का कहना है कि उसके पुत्र का केबल से गला कसकर मारा गया है। आत्महत्या का रूप देने के लिए शव लटका दिया गया है। पिता का आरोप है कि हत्या मुहल्ले के ही चार लोगों ने की है। उधर मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है, शव पीएम के लिए भेजा गया है।

दो वर्ष पूर्व हुई थी बड़े पुत्र की हत्या : हफीज के छह पुत्र थे करीब दो वर्ष पूर्व ज्येष्ठ पुत्र समीर की हत्या कर दी गई थी। हाफिज का कहना है कि इस पुत्र की हत्या के बाद न्याय न मिला तो कोई फिर बड़ी वारदात हो सकती है। मृतक का पिता जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहा है वह दबंग है राजनीतिक और अन्य लोगों का संरक्षण प्राप्त बताया जा रहा है वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग की भी चर्चाएं भी है।

chat bot
आपका साथी