शार्ट सर्किट से निकली चिगारी, सात छप्परनुमा मकान जले

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के डिहा मजरे बिझला गांव में भोर करीब पांच बजे आंधी के दौरान ट्रांसफार्मर शार्ट हो गया

JagranThu, 22 Apr 2021 12:56 AM (IST)
शार्ट सर्किट से निकली चिगारी, सात छप्परनुमा मकान जले

बाराबंकी: बिजली ट्रांसफार्मर से निकली चिगारी से सात छप्परनुमा घर जल गए। आग से एक भैंस भी झुलस गई। घंटों मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग से नकदी, जेवर सहित संपूर्ण सामग्री जल गई।

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के डिहा मजरे बिझला गांव में भोर करीब पांच बजे आंधी के दौरान ट्रांसफार्मर शार्ट हो गया। इससे निकली चिगारी से पास में रखे सहजराम के छप्परनुमा घर में आग लग गई। देखते ही देखते उदयभान, देशराज, केदार, अमेरिका, अमरीश व ननकू के छप्परनुमा घर जल गए। आग से सबसे अधिक नुकसान अमरीश का हुआ है। इससे पचास हजार की नकदी भी जल गई। वहीं, सहजराम के दस हजार व उदयभान व देशराज की पांच पांच की नकदी सहित जेवरात, घरेलू सामान व अनाज भी जल गया। आग से अमेरिका की एक भैंस भी झुलस गई। सूचना के काफी देर बाद पहुंची दमकल ने ग्रामीणों व स्थानीय पुलिसकर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया है। तब तक दो परिवारों के सात लोगों की करीब चार लाख रुपये की संपत्ति जल गई। क्षेत्रीय लेखपाल ने आकलन रिपोर्ट तैयार करनी शुरू कर दी है। रामनगर के अधिशाषी अभियंता हर्षित श्रीवास्तव से जानकारी करने की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं उठा। डंपर चालक को बदमाशों ने मारी गोली

बाराबंकी : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के डंपर चालक को लेनदेन के विवाद में गोली मार दी गई। घायल को सीएचसी त्रिवेदीगंज से लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

सीतापुर के बिसवां थाना के जलालपुर के गुरुचरन पुत्र जोगिदर लोनीकटरा थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में डंपर चालक हैं। मंगलवार देर रात कबूलपुर के पास बोलेरो सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी। सूचना पर पहुंची लोनीकटरा पुलिस ने घायल को सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया। यहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। घायल गुरुचरन सिंह ने लोनीकटरा पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आजमगढ़ के हवलदार सिंह, उदवतखेड़ा थाना गोसाईगंज के ब्रिजेंद्र यादव व तीरथनाथ मंगलवार देर रात कबूलपुर के पास साइड पर पहुंचे। आरोप है कि उक्त लोगों ने पूछा कि रिकू यादव की गाड़ी चलाते हो। जवाब में नहीं बोलने पर उसके संबंध में जानकारी मांगी। अनभिज्ञता जताने पर गोली मार दी। इस संबंध में थाना अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शुक्ला का कहना है कि लेनदेन के विवाद में गोली मारी गई है। रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.