संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हाईवे किनारे उतारा शव

ट्रक चालक की सूचना पर पहुंचे परिवारजन पुलिस से की शिकायत।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:54 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:54 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हाईवे किनारे उतारा शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हाईवे किनारे उतारा शव

बाराबंकी : अयोध्या स्थित बालू खदान गए एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक का साथी ट्रक चालक शव को लेकर रामसनेहीघाट पहुंचा और मालिक को बुलाया। ट्रक मालिक ने परिवारजन को सूचित करने के बजाए शव को हाईवे किनारे खेत में उतरवाया व चालक को वहीं छोड़ दिया। इसके बाद ट्रक को वहां से मंगवा लिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

असंदरा के तोरई गांव के रहने वाले मोहित सिंह का ट्रक शनिवार को अयोध्या के मरौचा स्थित बालू खदान पर जा रहा था, जिस पर जैदपुर के भिटौरा लखन निवासी दीनबंधु वर्मा भी सवार था। रात करीब दस बजे तक परिवारजन मोबाइल फोन पर दीनबंधु से बात करते रहे। ट्रक चालक शिवचरन के मुताबिक रात करीब 12 बजे जब उसकी नींद खुली तो दीनबंधु को बालू पर पड़ा देखा। उसके मुंह व नाक से खून निकल रहा था।

शिवचरन ने घटना की सूचना ट्रक मालिक को दी। इसके बाद शव को ट्रक में रखकर मोहम्मदपुर कीरत में पास हाईवे के निकट स्थित खेत किनारे रुका। इसी क्रम में ट्रक मालिक ने दूसरा वाहन भेजकर शव मंगाने की बात कही। लेकिन, बाद में वहां पहुंचे लोगों ने रविवार रात करीब तीन बजे शव को खेत में उतार दिया। साथ ही चालक शिवचरन को भी ट्रक से उतार दिया। इसके बाद शिवचरन ने घटनाक्रम की सूचना मृतक के परिवारजन को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवारजन ने ट्रक मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। निरीक्षक सच्चिदानंद राय ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी