बाइक की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत

साइकिल से स्कूल जा रहा कक्षा छह का छात्र बाइक की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के बाद बाइक छोड़कर चालक भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:08 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:08 PM (IST)
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत

बाराबंकी : साइकिल से स्कूल जा रहा कक्षा छह का छात्र बाइक की चपेट में आकर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। हादसे के बाद बाइक छोड़कर चालक भाग गया। वहीं, मोहम्मदपुरखाला में बाइक पर लाइव वीडियो बनाते समय हुए हादसे में तीनों लोग घायल हो गए।

असंदरा थाना के ग्राम हाजीपुर में रहने वाले श्रीकांत शर्मा का 10 वर्षीय पुत्र सिद्धांत कक्षा छह का छात्र है और सिद्धौर स्थित एक विद्यालय में पढ़ता था। गुरुवार को वह साइकिल से स्कूल जा रहा था। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिद्धौर के सामने एक बाइक सवार ने उसको टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय लोगों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया और परिवारजन को सूचना दी। सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिवारजन उसे मुख्यालय जाते समय जैदपुर सीएचसी भी ले गए। जिला अस्पताल में लाने पर चिकित्सक ने सिद्धांत को मृत घोषित कर दिया।

लाइव वीडियो बनाने में हादसा

सूरतगंज : मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के दादनपुर के अमित, अतुल व शिवम गुरुवार सुबह मोहम्मदपुर खाला चौराहे की ओर जा रहे थे। तीनों की उम्र करीब 18 वर्ष के आसपास थी। यह बाइक पर लाइव वीडियो बना रहे थे। नहर पुलिया के निकट विपरीत दिशा से आ रही एक कार से बाइक टकरा गई। इससे तीनों युवक घायल हो गए। उन्हें निजी डाक्टर के यहां ले जाया गया। कार मोहम्मदपुर खाला के प्रधान रजनी सिंह के पति अमरदीप सिंह उर्फ मुकुंद की है। इसमें उनके भाई ललितेश सिंह का परिवार सवार था। कोतवाल वीरेंद्र बहादुर सिंह ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

रेलवे के खोदे गए नाले में गिरी महिला, डूबने से मौत

बाराबंकी : रेलवे लाइन किनारे गहरा नाला खोदवा कर ग्रामीणों का रास्ता बंद कर दिया गया था। यह कार्य रेलवे विभाग ने कराया है। नाले में भरे पानी में डूबकर महिला की मौत हो गई। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।

थाना लोनीकटरा के दहिला गांव के अजय वर्मा की 45 वर्षीय पत्नी शिवदेवी बुधवार को घर से करीब चार सौ मीटर दूर रेलवे लाइन किनारे स्थित अपने खेत में छोटी पुत्री कुमकुम (13) के साथ गई थी। शाम को लौटते समय दोनों लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड के किनारे पुराने रास्ते पर पहुंचीं। यहां रेलवे विभाग ने आवागमन बंद करने के लिए करीब तीन मीटर गहरा नाला खोद रखा है। शिवदेवी इसी नाले में गिर गई। जानकारी पर परिवारजन उसे पानी से निकालकर सीएचसी त्रिवेदीगंज लाए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों में आक्रोश : रास्ते बंद करने के लिए खोदे गए गहरे नाले में महिला की मौत हो जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीण मेवालाल, प्रदीप कुमार, गुलाब चंद्र, भगवान दीन, संतोष आदि का कहना है कि यहां पूर्व में तैनात रहे एक चाबीमैन ने निजी रंजिश के चलते आजादी से पहले के इस रास्ते को बंद कराने के लिए नाला खोदवाया है। इसी रास्ते से गांव के करीब एक सैकड़ा बच्चे पढ़ने जाते हैं। दूसरा रास्ता तीन किलोमीटर घूमकर जाता है। ग्राम प्रधान प्रदीप कुमार यादव का कहना है कि मामले की शिकायत सांसद व जिलाधिकारी से की जाएगा।

chat bot
आपका साथी