मास्क न लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता व स्वास्थ्यकर्मी में मारपीट

मास्क न लगाने को लेकर बुधवार को संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर के स्वास्थ्यकर्मी रवि कुमार व भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ल में मारपीट हो गई। पुष्पेंद्र कोरोना की जांच कराने पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:33 PM (IST)
मास्क न लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता व स्वास्थ्यकर्मी में मारपीट
मास्क न लगाने पर भाजपा कार्यकर्ता व स्वास्थ्यकर्मी में मारपीट

बाराबंकी : मास्क न लगाने को लेकर बुधवार को संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर के स्वास्थ्यकर्मी रवि कुमार व भाजपा कार्यकर्ता पुष्पेंद्र शुक्ल में मारपीट हो गई। पुष्पेंद्र कोरोना की जांच कराने पहुंचे थे। रवि ने उन्हें बिना मास्क के होने की नसीहत दी। इस पर पुष्पेंद्र ने कहा कि आप भी तो मास्क नहीं लगाए हो। इतने में कहासुनी होने लगी। दोनों ने एक-दूसरे को मारापीटा। मारपीट से नाराज स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना जांच, टीकाकरण, ओपीडी सहित अन्य स्वास्थ्य सेवाएं बंद कर दीं। स्वास्थ्यकर्मियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली में नारेबाजी करते हुए और प्रभारी निरीक्षक ने नाराजगी भी जताई। इसका वीडियो बनाकर भी स्वास्थ्यकर्मियों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बदोसराय कोतवाली में दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। उधर, पुलिस ने देर शाम पुष्पेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वहीं, सीएमओ डा. रामजी वर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य सेवाएं बुधवार को बहाल कराई जाएंगी। स्वास्थ्यकर्मी के साथ मारपीट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई भी कराई जाएगी। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर सिंह ने बताया स्वास्थ्य कर्मी की तहरीर पर पुष्पेंद्र शुक्ल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। संयुक्त चिकित्सालय की सीएमएस नीलम गुप्ता का कहना है कि मारपीट के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर काम बंद किया।

----------

रोजगार सेवक से अभद्रता रामनगर : ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के रोजगार सेवक सचिन शंकर वर्मा ने रामनगर ब्लाक परिसर में धक्कामुक्की कर अभद्रता किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सचिन का कहना है कि एडीओ आनंद सिंह व प्रधान त्रिलोकपुर बाबूलाल के साथ वह बैठा था तभी एक व्यक्ति आया और उसने पीएम आवास दिलाने की मांग की। पात्रता सूची में नाम न होने की बात कहने पर वह नाराज होकर चला गया। शाम को दो लोगों के साथ आया और अभद्रता की।

chat bot
आपका साथी