भाजपा ने शुरू किया पोस्ट कोविड सेंटर

सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा ने कोरोना महामारी के दौरान सेवा की नई मिसाल कायम की है। अब पोस्ट कोविड सेंटर के खुलने से कोरोना से पीड़ित रहे उन तमाम लोगों को मदद मिलेगी जिन्हें पोस्ट कोविड कॉम्प्लीकेशन्स हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:36 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:36 PM (IST)
भाजपा ने शुरू किया पोस्ट कोविड सेंटर
भाजपा ने शुरू किया पोस्ट कोविड सेंटर

बाराबंकी : सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा ने कोरोना महामारी के दौरान सेवा की नई मिसाल कायम की है। अब पोस्ट कोविड सेंटर के खुलने से कोरोना से पीड़ित रहे उन तमाम लोगों को मदद मिलेगी, जिन्हें पोस्ट कोविड कॉम्प्लीकेशन्स हो गए हैं। सांसद भारतीय जनता पार्टी के सेवा ही संगठन अभियान के तहत पोस्ट कोविड सेंटर के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद करता रहा। स्थानीय लखपेड़ाबाग स्थित सतगुरु कैंपस में पार्टी ने पोस्ट कोविड सेंटर शुरू किया। जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी की मंशा के अनुरूप कोविड सेंटर पर विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक पैनल पीड़ितों को परामर्श देगा। उन्होंने बताया कि डा. आरएस गुप्ता और डा. विनय जैन सेंटर पर आनकाल परामर्श देंगे, जबकि आयुर्वेदाचार्य डा. अनूप श्रीवास्तव, होम्योपैथी में डा. बीआर तिवारी, डा. दिवाकर श्रीवास्तव, डा. अंजू चन्द्रा, डा. डीपी पाल, डा. अमित वर्मा आदि चिकित्सकों का एक पैनल पोस्ट कोविड सेंटर में पीड़ितों को निश्शुल्क परामर्श देगा। अभियान की जिला संयोजक रचना श्रीवास्तव ने बताया कि सेंटर पर विशेषज्ञ चिकित्सकों की मौजूदगी दिनवार की जाएगी। इसकी सूची सेंटर पर चस्पा कर दी गई है। पूर्व विधायक राजरानी रावत, धीरेंद्र कुमार वर्मा, सुरेंद्र वर्मा, सन्दीप गुप्ता, नीता अवस्थी, सीए अश्विनी श्रीवास्तव, रोहित सिंह, डा. अमित वर्मा, प्रमोद तिवारी मौजूद रहे।

इनसेट मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना का लाभ दिलाएगी भाजयुमो : बाराबंकी : उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के तहत आइएएस, आईपीएस पीसीएस आदि की तैयारी में जुटे निर्धन वर्ग के विद्यार्थियों को निश्शुल्क कोचिग मुहैया कराने हेतु भाजयुमो पंजीकरण शुरू करेगा। पार्टी के निर्देशों पर सोमवार को भाजपा कार्यालय पर वर्चुअल बैठक संपन्न हुई। भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रोहित सिंह ने बताया कि पंजीकरण के लिए आवश्यक पात्रता रखने वाले विद्यार्थियों का पंजीकरण युवा कार्यकर्ताओं की टोली करेगी। निश्शुल्क कोचिग के लिए विद्यार्थी का यूपी का निवासी होना अनिवार्य है। इसके अतिरिक्त आधार कार्ड, राशन कार्ड, जन्म प्रमाणपत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, मोबाइल नंबर को मुख्यमंत्री की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। शिवम सिंह, नवनीत मिश्र, इंद्रमणि, राजेश रावत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी