छात्रा के अपहरण की कोशिश, दो को पकड़कर पीटा

कालेज जा रही छात्रा का मैजिक सवार युवकों ने अपहरण करने की कोशिश की। शोर मचाने पर लोगों ने वाहन रोककर दो आरोपितों को पकड़कर धुनाई कर दी जबकि एक आरोपित भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:30 PM (IST)
छात्रा के अपहरण की कोशिश, दो को पकड़कर पीटा
छात्रा के अपहरण की कोशिश, दो को पकड़कर पीटा

बाराबंकी : कालेज जा रही छात्रा का मैजिक सवार युवकों ने अपहरण करने की कोशिश की। शोर मचाने पर लोगों ने वाहन रोककर दो आरोपितों को पकड़कर धुनाई कर दी, जबकि एक आरोपित भाग निकला। मुख्यारोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस चौकी का घेराव कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने तीसरे आरोपित को भी पकड़ लिया है।

बड्डूपुर थाना के एक गांव की एक युवती भगौली स्थित एक इंटर कालेज में कक्षा दस की छात्रा है। सोमवार सुबह सहेली के साथ कालेज जा रही थी। भागौली चौकी के निकट टाटा मैजिक वाहन पर सवार तीन युवकों ने वाहन रोककर एक छात्रा को बैठाने लगे। उसकी सहेली के शोर मचाने पर स्थानीय लोग दौड़ पड़े। ग्रामीणों को देखकर आरोपित छात्रा को छोड़कर भागने लगे, जिनका पीछा कर ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ लिया, जबकि एक भाग गया। दोनों युवकों की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया, जिसमें सीतापुर के महमूदाबाद के संगत किला का कैफ व बड्डूपुर सूरजनाभारी का कन्हैयालाल शामिल है। आक्रोशित ग्रामीणों ने भागे आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चौकी का घेराव कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। घंटों से चले प्रदर्शन के दौरान कुर्सी, बड्डूपुर, मोहम्मदपुरखाला की पुलिस तैनात रही। इसके बाद पहुंचे सीओ फतेहपुर योगेंद्र कुमार ने लोगों को समझाकर प्रदर्शन समाप्त कराया। उधर, पुलिस ने तीसरे आरोपित सीतापुर के महमूदाबाद के गोविद लाल को भी पकड़ लिया है। एएसपी पूर्णेंदु सिंह बताया कि युवक व युवती एक दूसरे को जानते थे और एक साथ कहीं जाने वाले थे। फिलहाल युवती के चाचा की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। एसओ गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारी आरोपित से स्वयं पूछताछ करने की मांग को लेकर पर धरना दे रहे थे। किराए पर लेकर आया था मैजिक : आरोपित युवक महमूदाबाद से मैजिक सात सौ रुपये पर किराए पर लेकर आए थे। पकड़े गए चालक ने बताया कि युवक ने भगौली से सवारी लेकर महमूदाबाद स्थित एक मंदिर पर लाने के लिए बुकिग कर लेकर आया था। मैजिक में रखी मिली साड़ी व कपड़े:

आरोपित युवक व युवती दोनों एक ही गांव के बताए जाते हैं। आरोपित पुणे महाराष्ट्र में नौकरी करता है। ग्रामीणों की मानें तो मैजिक में मिले साड़ी व अन्य सामान से युवक विवाह कर युवती को अपने साथ पुणे ले जाने की फिराक में था।

chat bot
आपका साथी