पत्नी को जबरन पिलाया विषाक्त, गंभीर

बाराबंकी दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने परिवारजन के साथ मिलकर पत्नी को जबरन विषाक्त पदार्थ पिला दिया। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 12:31 AM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 06:27 AM (IST)
पत्नी को जबरन पिलाया विषाक्त, गंभीर
पत्नी को जबरन पिलाया विषाक्त, गंभीर

बाराबंकी : दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने परिवारजन के साथ मिलकर पत्नी को जबरन विषाक्त पदार्थ पिला दिया। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता की मां ने मसौली थाने में तीन के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम चंदनपुरवा निवासी कमलाकांत का विवाह सतरिख के मोहमदाबाद निवासी सीतादेवी से छह साल पूर्व हुआ था। सीतादेवी का आरोप है कि दहेज के लिए उसे ससुरालीजन प्रताड़ित करते थे। शनिवार देर शाम दहेज को लेकर फिर हुई कहासुनी के बाद पति ने अपने मां-बाप के साथ मिलकर जबरन उसे विषाक्त पदार्थ पिलाकर कमरे में बंदकर दिया। घटना के समय उसकी पुत्री अराध्या सो रही थी। उसने अपने भाई संदीप को फोन कर बुलाया जिसे उसने जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। सीतादेवी की मां सुंदारा ने बताया कि शनिवार रात को ही उसने मसौली थाने पहुंचकर पुत्री के पति, ससुर सतगुरु प्रसाद और सास के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उधर इस संबंध में पुलिस का पक्ष लेने के लिए एसओ मसौली को कई बार फोन मिलाया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिला अस्पताल पहुंची पुलिस : वारदात के दूसरे दिन रविवार को मसौली पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं। हालांकि पीड़ित पुलिसिया कार्रवाई से बिलकुल संतुष्ट नहीं है।

chat bot
आपका साथी