कुर्सी विधायक सहित 58 मिले कोरोना पॉजिटिव, 48 हुए स्वस्थ

-उप कृषि निदेशक कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक भी कोरोना पॉजिटिव -13 को बंद रहेगा उप कृषि निदेशक कार्यालय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:07 AM (IST)
कुर्सी विधायक सहित 58 मिले कोरोना पॉजिटिव, 48 हुए स्वस्थ
कुर्सी विधायक सहित 58 मिले कोरोना पॉजिटिव, 48 हुए स्वस्थ

बाराबंकी: कोरोना संक्रमण से कुर्सी विधानसभा क्षेत्र के विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा भी ग्रसित हो गए हैं। उप कृषि निदेशक कार्यालय का वरिष्ठ लिपिक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ऐसे में कार्यालय 13 अगस्त को बंद रहेगा। 14 को निर्धारित समय पर खुलेगा। बुधवार को कार्यालय परिसर को सैनिटाइज भी कराया गया।

बुधवार को विधायक सहित 58 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 48 स्वस्थ हुए हैं। 1006 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। 853 लोगों के नमूने और लिए गए। अब तक जिले में 1881 केस पाए गए। 1255 स्वस्थ हो गए। 607 सक्रिय केस हैं।

विधायक ने सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट में लिखा है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सक की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हूं। उन्होंने हाल ही में अपने संपर्क में आने वाले लोगों से भी कोरोना की जांच कराकर होम क्वारंटाइन होने का सुझाव दिया है।

जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें आवास विकास कालोनी के नौ, आनंद विहार कालोनी का एक, सीएचसी जाटा बरौली का एक, विकास भवन रोड का एक, दशहराबाग के तीन, छोटीलाइन बंकी का एक, गोकुल नगर बंकी का एक, हनुमानपुरी विकास भवन रोड का एक, लक्ष्मणपुरी कालोनी के दो, शुकलाई बड़ेल का एक, कैलाशपुरी मालगोदाम रोड के तीन, सत्यप्रेमीनगर के दो, जिला महिला चिकित्सालय के चार, आनंद नगर के दो, बेगमगंज का एक, सिविल कोर्ट के चार, सिविल लाइन देवा रोड का एक, पीरबटावन का एक, रेलवे स्टेशन रोड का एक, राजकीय संप्रेक्षण गृह के दो, सरावगी मुहल्ले के दो, सुभाष नगर का एक, बनीकोडर के दिलौना का एक, सुलतानपुर बंकी का एक, अलियाबाद का एक, कतुरीकला फतेहपुर के चार, भिलवल चौराहा हैदरगढ़ का एक, गांधी मजरे भिटौलीकला का एक, टिकैतगंज मोहसंड का एक, परशुरामपुर सूरतगंज का एक, उतरावां मोहम्मदपुर खाला का एक व्यक्ति शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी