सड़कों का जलभराव राहगीरों के लिए बना मुसीबत

तिराहा प्रभावित हैं। यहां बिना कीचड़ में सने आप निकल नहीं सकते हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्य रामनारायण रुपौलिहा व ओमप्रकाश वर्मा ने आयुक्त को शिकायती पत्र भेजा है। जल निकासी के लिए बनाई गई सभी नालियां सफाई न होने के कारण पट गई हैं। कई नालियां अतिक्रमण का शिकार हैं। इससे उनका अस्तित्व ही समाप्त हो गया है। घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़कों के ऊपर बहता रहता है। वाहनों के निकलने के कारण सड़कों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। इनमें कीचड़ और पानी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 06:06 AM (IST)
सड़कों का जलभराव राहगीरों के लिए बना मुसीबत
सड़कों का जलभराव राहगीरों के लिए बना मुसीबत

संवादसूत्र कमासिन : कस्बे में वर्षों से नालियों की सफाई नही की गई। इससे नालियां जाम हो गई है। उनमें बहने वाला गंदा पानी अब मार्गों में भरा है। लोगों को आवागमन में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बजबजाती नालियों व फैली गंदगी से संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। बीडीसी सदस्य ने एसडीएम एवं बीडीओ से समस्या निस्तारण की शिकायत की है।

मामूली बारिश से ही कस्बे में जलभराव की समस्या हो जाती है। अतिक्रमण के चलते जगह-जगह जलभराव की समस्या है। इससे आने-जाने में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा इलाहाबाद बैंक रोड, दादौं तिराहा प्रभावित हैं। यहां बिना कीचड़ में सने आप निकल नहीं सकते हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्य रामनारायण रुपौलिहा व ओमप्रकाश वर्मा ने आयुक्त को शिकायती पत्र भेजा है। जल निकासी के लिए बनाई गई सभी नालियां सफाई न होने के कारण पट गई हैं। कई नालियां अतिक्रमण का शिकार हैं। इससे उनका अस्तित्व ही समाप्त हो गया है। घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़कों के ऊपर बहता रहता है। वाहनों के निकलने के कारण सड़कों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। इनमें कीचड़ और पानी भरा रहता है जो राहगीरों के लिए मुसीबत बन रहा है। जल निकासी की समुचित व्यवस्था कराए जाने की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी