बांदा में रोडवेज से निजी बस में सवारी बैठाने पर हंगामा

बांदा सोमवार रात मेरठ से बारात लेकर एक निजी बस बांदा आई थी। यहां चालक रोडवेज परिसर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:15 PM (IST)
बांदा में रोडवेज से निजी बस में सवारी बैठाने पर हंगामा
बांदा में रोडवेज से निजी बस में सवारी बैठाने पर हंगामा

बांदा : सोमवार रात मेरठ से बारात लेकर एक निजी बस बांदा आई थी। यहां चालक रोडवेज परिसर के अंदर निजी बस खड़ी कर दिल्ली के यात्री बैठाने लगा। इस पर रोडवेज कर्मियों ने विरोध किया तो बस में सवार लोगों ने धमकाना शुरू कर दिया। इससे हंगामे की स्थिति बन गई। परिवहन निगम के अन्य कर्मचारियों के आने पर आरोपित चालक व परिचालक को पकड़कर कार्यालय ले जाया गया। मामले की एआरएम परमानंद को सूचना दी गई। इस पर एआरएम ने आरटीओ को पूरे प्रकरण से अवगत कराया। आरटीओ राजेश कुमार ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को बस के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

सड़क किनारे खड़ी नौ बसों वाहनों का चालन जासं,बांदा: यातायात पुलिस ने सोमवार को रोडवेज बस स्टैंड के पास चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान रोडवेज के नजदीक सड़क किनारे खड़ी नौ बसों का चालान कर दिया। यातायात प्रभारी मधुसूदन शुक्ला ने बताया कि प्राइवेट बसों के खिलाफ परिवहन विभाग अभियान चला रहा है। सोमवार को पं जेएन कालेज व रोडवेज के निकट सड़कों के किनारे खड़े बेतरतीब वाहनों का चालान किया गया। एक बस को सीज किया गया है। आए दिन सड़कों के किनारे वाहनों को खड़ा कर देते हैं, जिससे आमजन का निकलना मुश्किल हो गया है। लोगों को जाम के झाम से जूझना पड़ता है।

शादी में शामिल हुए पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह

जागरण संवाददाता, बांदा: पूर्व मंत्री व जनसत्ता पार्टी के संरक्षक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया सोमवार को यहां एक शादी समारोह में शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत व अभिनंदन किया। डीएम कालोनी रोड में वह पार्टी पदाधिकारी के पुत्र के शादी समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। पार्टी स्थापना दिवस की कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी। इस मौके पर नीजर भदौरिया, विवेक भदौरिया, ओमकार सिंह, समीर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी