होटल संचालक पर गोली चलाने में तीन हिरासत में

जागरण संवाददाता बांदा होटल संचालक पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने तीन को हिरासत में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:25 PM (IST)
होटल संचालक पर गोली चलाने में तीन हिरासत में
होटल संचालक पर गोली चलाने में तीन हिरासत में

जागरण संवाददाता, बांदा : होटल संचालक पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है। सभी से थाने में पूछताछ की जा रही है। घायल संचालक के स्वजन ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसे चाकू भी घोपी है। हालांकि पुलिस को अभी तहरीर मिलने का इंतजार है। इससे हमलावरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

शहर के मोहल्ला डिग्गी चौराहा निवासी संतोष गुप्ता का 28 वर्षीय पुत्र कालीदीन रेलवे स्टेशन के बाहर अपना खाने का होटल चलाता है। रविवार रात उसे कुछ साथियों ने उधार लिए रुपये देने व दावत का खाना बनवाने के लिए मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ ढाबे के पास एक बोर में बुलाया था। वह शराब के नशे में चार पांच युवकों ने होटल संचालक के ऊपर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया था। उसे जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया था। इसके पहले अस्पताल में घायल संचालक ने पुलिस को बताया था कि जिला पंचायत सदस्य के पुत्र समेत चार-पांच लोगों ने नशे में उसके ऊपर कई राउंड गोली चलाई है। पेट के नीचे कमर के पास गोली लगने से वह लहूलुहान हो गया है। घायल के भाई शिवा व अन्य स्वजन ने बताया कि हमलावरों ने उसके चाकू भी घोपा है। घटना को लेकर पुलिस ने हमलावरों के कई ठिकानों में दबिश दी है। जिसमें मुख्य आरोपित तो पुलिस के हाथ नहीं लगा है। लेकिन पुलिस ने उसके साथ के तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। थाना प्रभारी रामजी सिंह ने बताया कि घायल के साथ उसके स्वजन भी कानपुर गए हैं। इससे अभी तक उनकी ओर से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अन्य हमलावर आरोपितों को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

-------------------------------------------

हौंसला नहीं हारा तो बच गई जान, खुद चलाई बाइक

- घायल होटल संचालक के स्वजन ने बताया कि घटना से भयभीत होकर उसके साथ गया युवक वहां से भाग गया था। घायल होने के बाद उसने अपनी जान बचाने के लिए खुद काफी दूर तक बाइक चलाई है। स्टेशन में अपने होटल के पास आने पर स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए हैं।

-----------------------

दो नसें कटने से डेढ़ घंटे चला ऑपरेशन

- स्वजन ने बताया कि उसे कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां चिकित्सकों ने उसकी दो नसें कटना बताया है। इससे सुबह करीब दस बजे से उसका डेढ़ घंटे तक ऑपरेशन किया गया है। हालत नाजुक होने पर उसे अभी आइसीयू में शिफ्ट किया गया है।

chat bot
आपका साथी