युवक को मारपीट कर किया अगवा, शोर सुन ग्रामीण दौड़े तो छोड़ भागे

संवाद सहयोगी बबेरू तिदवारी के धौसड़ गांव से निमंत्रण कर लौट रहे युवक को नकाबपोश ती

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:08 PM (IST)
युवक को मारपीट कर किया अगवा, शोर सुन ग्रामीण दौड़े तो छोड़ भागे
युवक को मारपीट कर किया अगवा, शोर सुन ग्रामीण दौड़े तो छोड़ भागे

संवाद सहयोगी, बबेरू : तिदवारी के धौसड़ गांव से निमंत्रण कर लौट रहे युवक को नकाबपोश तीन लोगों ने मारपीट कर अगवा कर लिया। तमंचे के बल पर सोने की चेन व नकदी लूट ली। उसी के मोबाइल फोन से स्वजन को फोन करा एक लाख की फिरौती मांगी। अगवा कर ले जाने के दौरान ग्रामीणों को देख युवक ने शोर मचाया तो लोग दौड़े। यह देख बदमाश युवक को छोड़ भाग निकले। तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ग्राम मुरवल निवासी दिनेश प्रजापति गुरुवार की देर रात तिदवारी क्षेत्र के ग्राम धौसड़ से एक समारोह से बाइक से लौट रहा था। रगौली-देवरथा मोड़ के पास तीन नकाबपोश लोगों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि रुकते ही तमंचा व चाकू सीने में लगा दिया और जमकर पिटाई के बाद अपने साथ ले जाने लगे। उसके पहले युवक के मोबाइल से उसके घर फोन कराकर एक लाख रुपये की मांग की। साथ हत्या की धमकी दी और कहा कि जल्द पैसा लेकर अनोसा और देवरथा के बीच आ जाओ। देर होने पर बाइक में बैठाकर देवरथा की तरफ ले जा रहे थे। गांव के निकट से गुजरते समय ग्रामीणों को देखकर दिनेश ने बचाने की गुहार लगा दी। आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े, यह देख बदमाश उसे छोड़ भाग निकले। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

बोले जिम्मेदार

कोतवाली प्रभारी नागेंद्र सिंह नागर ने बताया कि पीड़ित ने सिमौनी निवासी शमशाद, कमलेश यादव और मिथुन वर्मा के खिलाफ मारपीट, अपहरण, फिरौती मांगने की तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी