तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता बांदा तमंचे के साथ वाट्सएप ग्रुपों में फोटो वायरल होना आरोपित को महंगा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:55 PM (IST)
तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार
तमंचे के साथ फोटो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बांदा : तमंचे के साथ वाट्सएप ग्रुपों में फोटो वायरल होना आरोपित को महंगा पड़ गया। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 20 मिनट में आरोपित को दबोच लिया। आरोपित से तमंचा बरामद कर मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरहरी निवासी युवक राजदान सिंह ने गुरुवार को तमंचे के साथ अपना फोटो मोबाइल के वाट्सएप के स्टेटस में लगाया था। जिसमें किसी ने स्टेटस का स्क्रीन शाट अन्य मीडिया ग्रुप में डाल दिया था। देररात इसकी जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया सेल के आरक्षी संतोष कुमार को हुई। उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए थाना प्रभारी उमेश कुमार को इसकी जानकारी दी। मामले को एसपी अभिनंदन व एएसपी महेंद्र प्रताप ने भी संज्ञान लिया। थाना प्रभारी के नेतृत्व में एसआइ ओमप्रकाश द्विवेदी, कांस्टेबल रघुनाथ मौर्या, योगेंद्र कुमार, कार्तिक राजपूत व प्रदीप कुमार ने आरोपित युवक की खोजबीन शुरू की। पुलिस टीम ने आरोपित को नरी गांव के मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि फोटो वायरल होने की जानकारी मिलते ही चंद मिनटों में आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

डाटा जासूसी का कांग्रेस ने किया विरोध

बांदा : कांग्रेस ने डाटा जासूसी को लेकर विरोध जताया। राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की ओर से डाटा जासूसी कराई गई है। संसद में सभी दलों ने जासूसी कांड की जांच की मांग को रखा। लेकिन सरकार ने विपक्ष की मांग को खारिज कर दिया। युवा कांग्रेस कमेटी, फ्रंटल संगठनों ने जांच कराकर कार्यवाही की मांग की। ज्ञापन देने के दौरान युवा जिलाध्यक्ष विनय सिंह, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रद्युम्न दुबे लालू, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित, शहर अध्यक्ष संजय गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मो.इदरीस आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी