एचटी लाइन के करंट की चपेट में आई किशोरी, मौत

संवाद सूत्र कमासिन ओझा नगर गांव में भैंस चराने जा रही किशोरी की एचटी लाइन के टूटे त

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:48 PM (IST)
एचटी लाइन के करंट की चपेट में आई किशोरी, मौत
एचटी लाइन के करंट की चपेट में आई किशोरी, मौत

संवाद सूत्र, कमासिन : ओझा नगर गांव में भैंस चराने जा रही किशोरी की एचटी लाइन के टूटे तार में चिपककर मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मौके पर भारी भीड़ जुट गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई। कहा एक दिन पहले से टूटे पड़े तार की सूचना दिए जाने के बाद भी उसे हटाया नहीं गया, जिससे किशोरी की जान चली गई।

ओझा नगर गांव निवासी राममिलन पटेल की 16 वर्षीय पुत्री पुष्पा देवी सुबह करीब दस बजे भैंस चराने खेतों की ओर जा रही थी। रास्ते में टूटे पड़े हाईटेंशन लाइन के तार पर नजर नहीं पड़ने से पैर पड़ गया। करंट से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होती ही ग्रामीण और स्वजन पहुंच गए।

पावर हाउस व लाइनमैन को दी थी सूचना

प्रधान प्रतिनिधि धीरेंद्र शुक्ला ने बताया है कि एचटी लाइन का तार टूटने की जानकारी कमासिन पावर हाउस और लाइनमैन अनु को दी गई थी। उसके बाद भी कोई कदम नहीं उठाया गया, जिससे यह घटना हो गई। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के आला अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर लापरवाह कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है। इंस्पेक्टर रामाश्रय सिंह मौके पर पहुंचे और कागजी कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी