स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच कर्मी को जहरखुरान ने लूटकर चलती ट्रेन से फेंका

सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें सर खबर को नेट में रात देर से डालें

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:35 PM (IST)
स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच कर्मी को जहरखुरान ने लूटकर चलती ट्रेन से फेंका
स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच कर्मी को जहरखुरान ने लूटकर चलती ट्रेन से फेंका

जागरण संवाददाता, बांदा : ट्रेन में सफर करते समय स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच कर्मी को जहरखुरान ने नशीला पदार्थ सूंघाकर लूट लिया। बाद में उन्हें चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। राहगीरों ने घायल व बेहोशी की हालत में देखकर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि पीड़ित की ओर से जीआरपी में घटना की अभी तक तहरीर नहीं दी गई है।

बिहार के मधुबनी जिला थाना अरेर ग्राम करही निवासी पवन ठाकुर की स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच नई दिल्ली नारी बाग क्षेत्र में तैनाती है। गुरुवार सुबह वह दिल्ली से एक्सप्रेस ट्रेन में अपने निजी कार्य से बनारस जा रहे थे। शहर कोतवाली क्षेत्र के बांदा रेलवे स्टेशन आउट सिग्नल के पास एक जहरखुरान युवक ने उन्हें लूटकर चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इससे वह काफी देर तक घायल अवस्था में पटरी किनारे तड़पते रहे। वहां से कुछ राहगीर निकले तो उन्हें घायल व बेहोशी की हालत में देखकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश आने पर क्राइम ब्रांच कर्मी ने बताया कि घटना के समय वह ट्रेन के गेट के पास बैठे थे। वहां एक जहरखुरान युवक आया था। जिसकी मूंछें नहीं थी। जहरखुरान युवक ने पहले उन्हें कुछ सूंघाया है। बाद में जेब में पड़े साढ़े छह हजार रुपये व 22 हजार कीमत का मोबाइल छीन लिया है। मोबाइल में उनकी सर्विस आइडी भी लगी थी। हालांकि बांकी सामान उनका घटना के स्थल के पास पटरियों किनारे पड़ा मिला है। अस्पताल से ही उन्होंने अपने स्वजन को मामले की जानकारी दी है। जीआरपी थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि अभी तक किसी ने घटना की सूचना व तहरीर नहीं दी है। मामले की जानकारी करने का प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी