हॉस्टल के कमरों में टपक रहा बारिश का पानी

महाविद्यालय अतर्रा छात्रावास के छात्रों ने नारेबाजी करते हुए प्राचार्य कक्ष का घेराव किया। कार्यवाहक प्राचार्य डॉओंकार मिश्रा को आठ सूत्रीय मांग पत्र दिया। प्रबंधक कर्ण सिंह को भी छात्रावास की समस्याओं से अवगत कराया। जल्द से जल्द समस्याओं को दूर करने की मांग की। छात्र नेताओं ने कहा है कि यदि सात दिनों में उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वह अनशन में बैठने को बाध्य हो जाएंगे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2019 06:23 AM (IST)
हॉस्टल के कमरों में टपक रहा बारिश का पानी
हॉस्टल के कमरों में टपक रहा बारिश का पानी

संवाद सहयोगी, अतर्रा : महाविद्यालय के छात्रावास के कमरों में बारिश का पानी टपकने से नाराज छात्रों ने प्रधानाचार्य का घेराव किया। इस दौरान समस्याओं को लेकर आठ सूत्रीय मांग पत्र भी कार्यवाहक प्राचार्य को सौंपा। छात्रों ने कहा कि यदि उनकी समस्याओं का समाधान सात दिन में नहीं किया गया तो वह अनशन पर बैठने को बाध्य होंगे।

सोमवार को छात्र नेता नीरज द्विवेदी व संदीप सिंह के नेतृत्व में आधा सैकड़ा छात्रों ने कॉलेज परिसर में एकत्रित होकर नारेबाजी की। इसके बाद छात्र कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. ओमकार मिश्रा के कक्ष में पहुंच गए। कहा कि हास्टल के दूसरे मंजिला के सभी कमरों में बरसात का पानी टपकता है। जिससे आये दिन कॉपी-किताबें भींग जाती है। कई कमरों के दरवाजे टूटे हैं व कुंडी भी टूटी है। जिसके चलते समान चोरी होने का भय बना रहता है। ऊपर के कई कमरों में विद्युत बोर्ड नहीं है। जिसके चलते करंट लगने का भी डर बना रहता है। हॉस्टल की फीस तो 2500 से बढ़ाकर 5000 रुपये कर दी गयी है, लेकिन छात्रों को सुविधाएं नहीं मिल रहीं हैं। छात्र नेताओं ने अपनी मांगों को सात में पूरी न होने पर अनशन में बैठने को कहा। कार्यवाहक प्राचार्य ओंकार मिश्रा ने कहा कि इस संबंध में प्रबंधक से बात की जाएगी। लेकिन छात्र नेताओं ने खुद प्रबंधक के पास पहुंच गए और अपनी समस्याएं बताईं। प्रबंधक कर्ण सिंह ने कहा कि हमारे खाते बंद पड़े हैं। जिससे वह विवश हैं। यदि खाते खुलते हैं तो समस्याओं को दूर कर देंगे।

chat bot
आपका साथी