प्रियंका के सियासी नहले पर मोदी का दहला

बांदा में भाजपा की रैली के ठीक एक दिन पहले पानी को लेकर प्रियंका वाड्रा द्वारा चले गए गए सियासी नहले पर आखिरकार मोदी ने दहला चला दिया । तपते बुंदेलखंड में पानी के मुद्दे पर पीएम मोदी ने पूरे बुंदेलखंड को आश्वस्त किया है । उन्होंने साफ किया कि पानी की जंग को हमसभी मिलकर लड़ेंगे। अपनी कई भावी योजनाओं को आम जनता के बीच बयां कर विपक्ष द्वारा पानी पर उन्हें घेरने के मंसूबे पर भी पानी फेर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 10:51 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 06:22 AM (IST)
प्रियंका के सियासी नहले पर मोदी का दहला
प्रियंका के सियासी नहले पर मोदी का दहला

विमल पांडेय, बांदा : जनसभा के ठीक एक दिन पहले पानी की बर्बादी को लेकर प्रियंका वाड्रा के ट्वीट के सियासी नहले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दहला चल दिया। सूखे बुंदेलखंड में पानी के मुद्दे पर पीएम मोदी बोले कि पानी की जंग हम सब मिलकर लड़ेंगे। अपनी पूर्व की कई योजनाएं आमजन को बताकर उन्होंने विपक्ष के घेरने के मंसूबों पर भी पानी फेर दिया।

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को पानी के मुद्दे पर ट्वीट कर मोदी पर तंज कसा था कि सूखे बुंदेलखंड में सड़कें पानी से धोई जा रही हैं। प्रियंका ने उन्हें प्रधान प्रचारमंत्री और शहंशाह की संज्ञा दी थी। उनकी इस टिप्पणी के बाद बुंदेलखंड का सियासी पारा बढ़ने लगा था। कांग्रेस के इस तीर को पीएम मोदी ने हथियार बनाकर इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में पानी की समस्या दूर करने के लिए उन्होंने नौ हजार करोड़ रुपये दिए हैं। बगैर नाम लिए कहा कि कुछ लोग सत्ता में आते ही भेदभाव की राजनीति करते हैं। कहा अगला लक्ष्य बुंदेलखंड की पानी समस्या ही है। पिछले कार्यकाल मे गांव की सड़कों और बिजली की समस्या दूर हो गई हैं अगली बार पानी की दिक्कत दूर करने पर ही फोकस रहेगा।

हमारी सरकार ने पूरी कराई बाण सागर परियोजना

उन्होंने लंबे समय से सियासत में फंसी रही बाण सागर परियोजना की याद दिलाते हुए विपक्षियों पर वार किया। कहा लंबित इस योजना को हमारी सरकार ने ही पूरा किया है। पानी पर शुरू हुई सियासत पर विराम लगाते हुए उन्होंने धाराप्रवाह अपनी भावी योजनाओं की जानकारी जनता के बीच दी। इसी के साथ प्रियंका के ट्वीट का मुद्दा भी ठंडा पड़ गया।

chat bot
आपका साथी