तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, पांच जख्मी

संवाद सहयोगी अतर्रा शादी की खरीदारी कर लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्राली एचवारा गांव क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:25 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, पांच जख्मी
तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, पांच जख्मी

संवाद सहयोगी अतर्रा : शादी की खरीदारी कर लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्राली एचवारा गांव के पास पलट गई। हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां युवक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक का सीएचसी में इलाज किया जा रहा है।

थाना क्षेत्र के ग्राम तेरा-ब के मजरा साहू पुरवा निवासी रामविशाल की पुत्री सावित्री की शादी 19 मई को होनी है। शादी की खरीदारी करने के लिए रविवार सुबह ट्रैक्टर-ट्राली से बिसंडा के ग्राम पवई निवासी मामा 38 वर्षीय रामलाल, साहू पुरवा निवासीगण भाभी 35 वर्षीय आरती, भाई 28 वर्षीय रामप्रताप (चालक), चाचा 38 वर्षीय रामनाथ व महुटा निवासी 50 वर्षीय दिनेश मिश्रा अतर्रा बाजार आए थे। बाजार से खरीदारी कर वापस जाने के दौरान ग्राम एचवारा के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व एंबुलेंस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी अतर्रा पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने रामलाल को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों आरती, रामप्रताप, विमला व दिनेश की नाजुक हालत देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दिवंगत रामलाल साहू तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। घटना से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

खुशियों वाले घर में फैला मातम

रामलाल के घर सूचना पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। खुशियों की जगह मातम फैल गया। दो दिन बाद बरात आनी है और घर में अर्थी सजाने की तैयारी होने लगी।

बहनोई के यहां ही रहता था युवक

स्वजन ने बताया कि एक वर्ष पहले रामलाल साहू ने ट्रैक्टर खरीदा था और उसके बाद से वह अपने बहनोई रामविशाल के यहां ही रहतक भाड़े में ट्रैक्टर चलाता था। स्वजनों ने रोते हुए कहा कि वह साल में कभी कभार ही अपने गांव पवई जाता था। क्या पता था यही ट्रैक्टर उसकी मौत का कारण बनेगा।

--------

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सौरभ शुक्ला व सीओ आनंद पांडेय भी सीएचसी पहुंचे। स्वयं अपनी देखरेख में घायलों का उपचार कराने के साथ ही ढांढस बंधाते रहे। अपनी मौजूदगी में ही एंबुलेंस द्वारा गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी