प्रेमिका के साथ घूम रहा था जेई, पत्‍‌नी ने पकड़ किया हंगामा

जागरण संवाददाता बांदा पत्नी व उसके घर के लोगों ने प्रेमिका के साथ घूम रहे जेई को पकड

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:35 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 04:35 PM (IST)
प्रेमिका के साथ घूम रहा था जेई, पत्‍‌नी ने पकड़ किया हंगामा
प्रेमिका के साथ घूम रहा था जेई, पत्‍‌नी ने पकड़ किया हंगामा

जागरण संवाददाता, बांदा : पत्नी व उसके घर के लोगों ने प्रेमिका के साथ घूम रहे जेई को पकड़ लिया। जेई ने कार से भागने के कोशिश की तो पत्‍‌नी ने पुलिस बुला ली। तीनों को चौकी लाया गया जहां काफी देर तक हंगामा चलता रहा। चौकी में आरोपित जेई ने पत्नी को साथ रखने से मना कर दिया। कहा स्वेच्छा से वह तलाक ले सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर के एक मोहल्ला निवासी एक निर्माण विभाग के जेई व उसकी पत्नी के बीच प्रेमिका को लेकर करीब सात माह से विवाद चल रहा है। जेई पत्नी को साथ रखने से मना कर रहा है। मंगलवार देरशाम पत्नी व उसके भाई को सूचना मिली कि जेई अपनी प्रेमिका के साथ अतर्रा रोड स्थित एक ढाबे में है। इससे दोनों भाई-बहन असलियत जानने के लिए पहुंचे। जब तक वह ढाबे में पहुंचे जेई एक लड़की को कार में लेकर शहर के पुराने आरटीओ आफिस के पास डोसा खाने आ गया। पीछे से भाई के साथ आई पत्नी ने पति को पकड़ने का कोशिश की तो वह कार स्टार्ट कर भागने लगा। इसमें पत्नी गिरकर घायल होने से बाल-बाल बची। भाई के फोन करने पर पुलिस आरोपित जेई व उसके साथ मौजूद लड़की को सिविल लाइन चौकी ले गई। वहां दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस हुई। दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। पुलिस के समझाने पर जेई ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया। जबकि पत्नी ने आरोप लगाया कि वह रात-रात भर दूसरी लड़कियों से फोन पर बात करते हैं। मना करने पर मारपीट कर तलाक लेने को कहते हैं, उसे न्याय चाहिए। सिविल लाइन चौकी प्रभारी नंदराम प्रजापति ने बताया कि पत्नी की ओर से किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। इससे कोई कार्रवाई नहीं की गई है। तहरीर देने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

----------------------------------

लॉक डाउन में भी मामला पहुंचा था चौकी

- दूसरी लड़कियों से बात करने से मना करने को लेकर जेई व उसकी पत्नी के बीच लॉक डाउन में भी विवाद हुआ था। जेई के पीटने पर पत्नी ने चौकी में मामले की शिकायत की थी। जिसमें पुलिस ने आरोपित जेई को डांट कर समझाते हुए सुधरने की हिदायत दी थी। पत्नी के मायके पक्ष का आरोप है कि तीन वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। एक बच्चा भी है। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

---------------------

अतर्रा की है साथ घूमने वाली लड़की

- जेई के साथ कार में मिली लड़की के बारे में पुलिस ने बताया कि उसने अपने को अतर्रा निवासी बताया है। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। चौकी में उसका कहना था कि जेई की पत्नी इस तरह का आरोप लगाकर उसका करियर खराब करना चाहती है।

chat bot
आपका साथी