बांदा में पड़ोसी महिला के मोबाइल से दूल्हे को मिली थी गोलियां चलने की धमकी

जागरण संवाददाता बांदा शादी वाले दिन दूल्हे को मोबाइल पर गोलियां चलने की धमकी दी गई थी। जि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 11:49 PM (IST)
बांदा में पड़ोसी महिला के मोबाइल से दूल्हे को मिली थी गोलियां चलने की धमकी
बांदा में पड़ोसी महिला के मोबाइल से दूल्हे को मिली थी गोलियां चलने की धमकी

जागरण संवाददाता, बांदा : शादी वाले दिन दूल्हे को मोबाइल पर गोलियां चलने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद वह अतर्रा कोतवाली पहुंच गया था। पुलिस सुरक्षा के बीच फेरे पड़े थे। इधर, स्वजन ने दोबारा उसी नंबर पर फोन किया तो वह पड़ोसी महिला का निकला। बलखंडी नाका पुलिस चौकी पहुंचे दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई। पता चला कि महिला ने घर के बाहर बैठे एक अनजान युवक को मोबाइल दिया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बन्योटा मोहल्ला निवासी कृष्ण कुमार के बेटे लेखपाल राहुल की बरात रविवार को अतर्रा गई थी। इसी बीच उसके मोबाइल पर किसी ने गोलियां चलने की धमकी दी। जिसके बाद वह कोतवाली पहुंचा और शिकायत की। सुरक्षा की मांग करने पर अतर्रा थाने के निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने समारोह में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई थी।

स्वजन लगे थे तलाश में

शादी के बाद कृष्ण कुमार धमकी देने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे। इसी कड़ी में जब उसी नंबर पर फोन किया तो वह नंबर उनके घर के सामने रहने वाले महिला का निकला। धमकी के संबंध में बात करने पर पड़ोसी महिला व उसके भाई मक्खन ने बताया कि उनके मोबाइल से कॉल नहीं जा रही थी। इस पर घर के बाहर बैठे एक युवक को उन्होंने मोबाइल देखने के लिए दिया था। लगता है कि इसी बीच उनके मोबाइल से उनको कॉल की गई।

चौकी पहुंचे दोनों पक्ष

मोबाइल नंबर का पता पड़ने पर कृष्ण कुमार ने बलखंडी नाका चौकी इंचार्ज नीरज यादव को जानकारी दी। जिसके बाद दोनों पक्ष को बुलाया गया। वहां दोनों पक्ष के बीच काफी देर तक कहासुनी चलती रही। पड़ोसी होने की वजह से उनके बीच में समझौता हो गया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि फोन करने वाले अज्ञात युवक की तलाश की जा रही है। जांच कर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी