किसी के जीवन से किया खिलवाड़ तो होगी कड़ी कार्रवाई

जागरण संवाददाता बांदा जहरीली शराब को लेकर प्रशासन की ओर से दिन प्रतिदिन सतर्कता तेज की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 06:17 PM (IST)
किसी के जीवन से किया खिलवाड़ तो होगी कड़ी कार्रवाई
किसी के जीवन से किया खिलवाड़ तो होगी कड़ी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, बांदा : जहरीली शराब को लेकर प्रशासन की ओर से दिन प्रतिदिन सतर्कता तेज की जा रही है। एक ओर अवैध शराब की दुकानों व निर्माण करने वालों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है तो वहीं दूसरी ओर अधिकारी लाइसेंस धारकों के साथ बैठक कर उन्हें निर्देश दे रहे हैं। शनिवार को जिलाधिकारी व एसपी ने ऐसे ही दुकानदारों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि अगर किसी के जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डीएम आनंद कुमार सिंह ने कहा लाइसेंसी दुकानों से किसी कीमत पर अवैध मदिरा की बिक्री न हो सके। उन्होंने ओवर रेटिग व समय के बाद बिक्री नहीं करने की चेतावनी देते हुए कहा कि दुकानों का संचालन आबकारी नियमों के अनुसार किया जाए, अन्यथा की दशा में कठोर कार्रवाई तय है। कहा कि अनुचित लाभ के लिए किसी व्यक्ति के जीवन से खिलवाड़ करने वालों विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कठोर कार्रवाई की जाएगी। अवैध मदिरा की बिक्री में संलिप्त व्यक्तियों की सूचना तत्काल दें, जिससे समय से उनके विरुद्ध कार्यवाही की जा सके।

नकली शराब बिकी तो नियमानुसार कार्रवाई

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने कहा कि वैध क्यूआर कोड लगी मदिरा की ही बिक्री की जाए। अवैध क्यूआर कोड या अवैध व नकली शराब की बिक्री हुई तो अनुज्ञापियों और विक्रेताओं के विरुद्ध नियमानुसार कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। जिला आबकारी अधिकारी संतोष कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी