गांजा पिलाने से मना किया तो साथी ने ही ले ली जान

हमेशा साथ रहकर खाने-पीने वाला दोस्त ही जान का दुश्मन बन गया। मृतक से उसने गांजा पिलाने को कहा। उसने मना कर दिया। इसी बात शुरू हुआ विवाद हत्या के बाद खत्म हुआ। पुलिस गिरफ्त में आए हत्यारोपित ने सोमवार को पूछताछ में इसका खुलासा किया। पुलिस ने पूछतछ के लिए हिरासत में लिए गए चार आरोपितों को छोड़ दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 06:22 AM (IST)
गांजा पिलाने से मना किया तो साथी ने ही ले ली जान
गांजा पिलाने से मना किया तो साथी ने ही ले ली जान

संवाद सहयोगी, बबेरू : हमेशा साथ रहकर खाने-पीने वाला दोस्त ही जान का दुश्मन बन गया। गांजा पिलाने के मना करने पर अपने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी। इसका राजफाश पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद आरोपित ने किया। आरोपित के जुर्म कुबूल कर लेने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए चार लोगों को छोड़ दिया।

कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ौली (मुरवल) गांव में दुर्गादाई मंदिर के निकट खेत में युवक की हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने सोमवार को शाम अंडौली तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दुर्गादाई का पुरवा (बुढ़ौली) निवासी रामकेश यादव बबलू ने बताया कि शनिवार की रात सभी पांच दोस्तों ने मिलकर खाना बनाया। इसके बाद उसने कृष्ण कुमार से गांजा पिलाने को कहा। उसने मना कर दिया। इस पर रमकेश पुलिस में शिकायत करने के बात कहकर चला गया। इस पर कृष्ण कुमार ने उसका पीछा किया तो रमकेश व कृष्ण कुमार के बीच मारपीट हो गई। इसी दौरान रमकेश ने कृष्णकुमार का गला दबा दिया। फिर उसी की साफी से गला कस दिया। जिससे उसकी जान निकल गई। प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार पांडेय ने बताया कि पूछताछ के लिए पुलिस ने दुर्गादीन का पुरवा निवासी संतोष यादव, पाली गांव के छोटेलाल लोध व मोहित बारी तथा भांटी गांव के रामप्रकाश यादव, मंदिर के पुजारी बालक दास महाराज निवासी ग्राम गोंडा (मरका) को रविवार को आशंका के आधार पर पूछताछ के लिए पकड़ा था। हत्या का मामला स्पष्ट हो जाने और आरोपित की गिरफ्तारी के बाद सभी पांच लोगों को छोड़ दिया गया है। मृतक के भाई बुद्धविलास की तहरीर पर आरोपित रामकेश के खिलाफ धारा 307 व 201 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी