नौटंकी के दौरान हर्ष फायरिग, दो घायल

जागरण संवाददाता बांदा बच्चे के बरहौं संस्कार पर आयोजित नौटंकी में हर्ष फायरिग के दौ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:10 PM (IST)
नौटंकी के दौरान हर्ष फायरिग, दो घायल
नौटंकी के दौरान हर्ष फायरिग, दो घायल

जागरण संवाददाता, बांदा : बच्चे के बरहौं संस्कार पर आयोजित नौटंकी में हर्ष फायरिग के दौरान मजदूर समेत दो घायल हो गए। दोनों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है।

फतेहगंज थानाक्षेत्र के ग्राम जबरापुर में गुरुवार रात राकेश पटेल के पुत्र का बरहौं संस्कार कार्यक्रम था। देररात नौटंकी देखने आसपास गांव के लोग भी आए थे। बार बालाओं के डांस के समय कुछ लोग तमंचों से हर्ष फायरिग करने लगे। इस बीच गोली लगने से मजदूर 30 वर्षीय संतराम निवासी ग्राम मुखियाना पुरवा पियार फतेहगंज और उसके कुछ दूरी पर खड़े 35 वर्षीय शारदा पटेल निवासी ग्राम सेमरिया जिला चित्रकूट घायल हो गए। घटना से अफरातफरी मच गई। थाना प्रभारी नंदराम प्रजापति व यूपी 112 पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दो युवकों को गोली चलाने के संदेह में पकड़कर थाने लाया गया। संतराम के पैर में घुटने के नीचे गोली लगी। स्वजन उसे सीएचसी अतर्रा ले गए। वहां से जिला अस्पताल लाया गया। वहीं, शारदा को स्वजन चित्रकूट स्थित अस्पताल ले गए हैं। संतराम के भाई के मुताबिक, कार्यक्रम में उनको निमंत्रण नहीं था, मगर वह नौटंकी देखने चला गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि गोली चलाने वाले का पता लगाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

---

जमीन से टकराकर लगी गोली

संतराम कोगोली जमीन से टकराकर लगी है। गोली अभी पैर के अंदर फंसी है। दूसरे घायल युवक के सीधे गोली जांघ में लगी है। पुलिस ने अस्पताल में संतराम के बयान दर्ज किए हैं।

chat bot
आपका साथी