अनशन समाप्त करने वाली युवती को चार लोगों ने पीटा

जागरण संवाददाता बांदा जमीन के विवाद को लेकर साढ़े तीन माह अनशन करने के बाद युवती फसल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:16 PM (IST)
अनशन समाप्त करने वाली युवती को चार लोगों ने पीटा
अनशन समाप्त करने वाली युवती को चार लोगों ने पीटा

जागरण संवाददाता, बांदा : जमीन के विवाद को लेकर साढ़े तीन माह अनशन करने के बाद युवती फसल काटने गई तो पारिवारिक चार लोगों ने हंसिया व लाठी से हमला कर घायल कर दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जमुनीपुर निवासी अजीज अहमद की 24 वर्षीय पत्नी जरीना ने पारिवार से चल रहे पौने तीन बीघा जमीन के विवाद को लेकर कई माह अशोक लाट के नीचे अनशन किया था। पीड़िता ने बताया कि प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने जमीन दिलाने का आश्वासन देकर 9 फरवरी को उनका अनशन तुड़वाया था। शाम को वह अपनी उसी जमीन में लगी चने की फसल काटने गई थी। जहां करीब छह लोगों ने आकर उसे गाली-गलौज करना शुरू कर दिया था। उसने डायल 112 को मामले की सूचना दी थी। पुलिस के आने पर आरोपित भाग गए थे। बाद में जब पुलिस वापस लौटी तो हंसिया, लाठी से लैस चार लोगों ने आकर उसके ऊपर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई है। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर घायल पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। कोतवाली निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांचकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

-------------------------------------------

पहली पत्नी के स्वजन ने हमला कर किया घायल

बांदा : नरैनी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी 30 वर्षीय तौफीक शाम को अपने मामा मुन्ना के घर ग्राम जमवारा से बाइक पर वापस कस्बे जा रहा था। रास्ते में दो युवक ने लाठी से हमला कर उसे घायल कर दिया। जिला अस्पताल में भर्ती घायल ने बताया कि उसके ननिहाल में ही पहली पत्नी रहती है। जिससे तलाक का पिछले वर्ष 2020 में समझौता हो चुका है। दोनों बेटियों को कुछ दिनों पहले उसने अपने पास बुला लिया था। पहली पत्नी और उसने अपनी-अपनी दूसरी शादी कर ली है। इसके बावजूद पहली पत्नी के स्वजन ने उसे पीटकर घायल किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी