आतिशबाजी निर्माणकर्ता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी बबेरू आतिशबाजी निर्माणकर्ता की घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:02 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:02 PM (IST)
आतिशबाजी निर्माणकर्ता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका
आतिशबाजी निर्माणकर्ता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी बबेरू : आतिशबाजी निर्माणकर्ता की घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पड़ोसी व परिवार के लोग बेटे पर हत्या करने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। घटना के बाद से बेटा फरार चल रहा है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कोर्रम निवासी 60 वर्षीय आतिशबाजी निर्माणकर्ता रामबरन की शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर मौत हो गई। पड़ोसियों को बेटे पर हत्या करने का शक हुआ। इससे उन्होंने पुलिस व अन्य परिवार के लोगों को मामले की जानकारी दी। पुलिस घर पहुंची तो उसका शव चारपाई पर अकड़ा मिला। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उनके दो पुत्र हैं। एक पुत्र गुजरात में रहकर मजदूरी करता है। जबकि दूसरा पुत्र मामा के यहां चित्रकूट में रहता था। एक माह पहले वह किसी मुकदमें में जेल चला गया था। इससे पिता ने उसे छुड़वाया था। लेकिन पखवाड़ा भर पहले पुत्र ने पीटकर उसके हाथ-पैर तोड़ दिए थे। इसके बाद घर से बहार नहीं निकलने देता था। किसी परिवार के लोगों तक से बात नहीं करने देता था। इससे पीटकर हत्या करने की आशंका है। जबकि पुलिस घर में मिली आतिशबाजी विक्रेता की पत्नी बृजरनिया को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई। जिसमें उसने बताया कि साड़ी से छप्पर की धन्नी में फांसी लगा ली है। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से घटना की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फरार हुए पुत्र की तलाश की जा रही है।

-------------------------------

तो कई घंटे पहले मौत होना का अनुमान

- पड़ोसियों ने बताया कि शव अकड़ा मिलने से कई घंटे पहले मौत होना लग रहा है। मृतक के पुत्र व पत्नी ने अपनी ओर से कोई सूचना पुलिस व गांव के लोगों को नहीं दी थी। बाद में पता चलने पर जब पुलिस मौके पर गई तो शव की यह स्थिति मिली है।

chat bot
आपका साथी