अवैध संबंधों में हुई थी किसान की हत्या, दंपती गिरफ्तार

संवाद सहयोगी नरैनी (बांदा) कई दिनों तक गायब रहने के बाद जंगल में मिले किसान के शव मामल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:47 PM (IST)
अवैध संबंधों में हुई थी किसान की हत्या, दंपती गिरफ्तार
अवैध संबंधों में हुई थी किसान की हत्या, दंपती गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, नरैनी (बांदा) : कई दिनों तक गायब रहने के बाद जंगल में मिले किसान के शव मामले का पर्दाफाश हो गया। पुलिस का दावा है कि हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। गुढ़ाकला के अंश क्योटरा निवासी आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। एसओजी टीम व नरैनी पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

गुढाकला के मजरा बीहड़पुरवा के रहने वाले जगुवा का पुत्र छोटेलाल चार सितंबर को घर से खाद लेने की बात कहकर निकला था। उसके साथ गया साढ़ू का लड़का नत्थू तो घर लौट गया, पर छोटेलाल का कुछ पता नहीं चला था। भाई नीलमणि ने नौ सितंबर को नरैनी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। दस सितंबर को रमपुरवा के जंगल में सड़ी हालत में एक शव बरामद हुआ था, जिसकी कपड़ों से छोटेलाल के रूप में स्वजन ने शिनाख्त की थी।

--

करीब दो सप्ताह बाद खुला केस

मृतक की पत्नी सावित्री की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। घटना के करीब दो सप्ताह बाद गुढ़ाकला के अंश क्योटरा निवासी आरोपित राकेश केवट व उसकी पत्नी माया देवी को बजरंग पुरवा से गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पर्दाफाश में एसपी अभिनंदन ने एसओजी टीम को भी लगाया था। एसओजी प्रभारी मयंक सहित कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार तिवारी, एसएसआइ धर्मेंद्र सिंह टीम में शामिल रहे।

--

देर रात पहुंचा था घर, वहीं हुई थी हत्या

एसएसआइ धर्मेंद्र ने बताया कि छोटेलाल देर रात राकेश के घर पहुंचा था। दोनों के बीच अवैध संबंधों की बात प्रकाश में आई है। माया उसे घर से जाने को कह रही थी, पर छोटेलाल नहीं माना। घर में पति-पत्नी ने रस्सी से गला घोंट हत्या की थी। बाद में शव को जंगल में फेंक दिया गया था। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी