बांदा में पहली मंजिल पर सोता रहा किसान, ताले तोड़कर नकदी व जेवर पार

जागरण संवाददाता बांदा पत्‍‌नी के मायके जाने पर पहली मंजिल में सो रहे किसान के घर में देर रा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 06:06 PM (IST)
बांदा में पहली मंजिल पर सोता रहा किसान, ताले तोड़कर नकदी व जेवर पार
बांदा में पहली मंजिल पर सोता रहा किसान, ताले तोड़कर नकदी व जेवर पार

जागरण संवाददाता, बांदा : पत्‍‌नी के मायके जाने पर पहली मंजिल में सो रहे किसान के घर में देर रात चोर घुस आए। नीचे के ताले तोड़कर घर में रखी नकदी व जेवर चुरा ले गए। किसान ने बताया कि बेटी की शादी के लिए खरीदे गए आभूषण भी चोर अपने साथ ले गए। पुलिस ने दावा किया कि चोर को जल्द गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया जाएगा।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मवई बुजुर्ग निवासी प्रीतम यादव कृषि कार्य के साथ दूध बेचकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। बुधवार को उसकी पत्नी रिश्तेदारी में गई थी। वह ऊपर के कमरे में दो बच्चियों के साथ सो रहे थे। देररात चोर पीछे के खंडहरनुमा मकान से चढ़कर घर में दाखिल हो गए। नीचे के दो कमरों के ताले तोड़कर चोर कीमती सामान व बक्सा साथ ले गए।

रात में नहीं लगी भनक, सुबह देखे टूटे ताले

ऊपर सो रहे किसान को नीचे की खटपट की भनक नहीं लगी। सुबह सोकर उठे तो कमरों के टूटे ताले देखे। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। कृषि विश्वविद्यालय चौकी पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल देखकर पड़ोसियों व पीड़ित परिवार से घटना के बारे में पूछताछ की।

ये ले गए साथ

पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि चोर 20 हजार रुपये नकद, चांदी बिछुवा कीमत 15 हजार रुपये, सुतिया 20 हजार रुपये, पायल 12 हजार रुपये, सोने की मक्खी सात हजार रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए हैं। कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। शीघ्र घटना का पर्दाफाश कर चोर गिरफ्तार किए जाएंगे।

---------------------

chat bot
आपका साथी