भाजपा सरकार में घर-घर पहुंचाएगी पीने का पानी

संवाद सूत्र कमासिन कमासिन विकासखंड मीटिग हॉल में भाजपा मंडल कमासिन की कार्यसमिति की बैठ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:18 PM (IST)
भाजपा सरकार में घर-घर पहुंचाएगी पीने का पानी
भाजपा सरकार में घर-घर पहुंचाएगी पीने का पानी

संवाद सूत्र कमासिन : कमासिन विकासखंड मीटिग हॉल में भाजपा मंडल कमासिन की कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई। कहा गया कि भाजपा सरकार ने घर-घर पानी पहुंचाने की योजना शुरू की है। जल्द नलों से हर घर में पानी पहुंचेगा।

ब्लाक सभागार में बीते दिवस सायंकाल आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि बालमुकुंद शुक्ला ने सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि बुंदेलखंड में पानी घर-घर पहुंचाया जाएगा। इस पर बहुत तेजी से काम चल रहा है। बिजली की समस्या हो या पानी संकट दूर करने की, भाजपा सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। महिलाओं के उत्थान के लिए गांव-गांव में समूह बनाकर उन्हें आधुनिक ढंग से चलाने का दायित्व सौंपा गया है। बैठक में कमासिन ब्लाक प्रमुख रावेंद्र गर्ग, प्रदीप मिश्रा मंडल अध्यक्ष, विजय मिश्रा, विजय पाल सिंह चेयरमैन बबेरू, अनुकूल मिश्रा बच्चा गंगापारी, उधौसिंह परिहार, रावेंद्र सिंह, रेवतीरमण मिश्रा, सुशील दुबे, मनोज पुरवार जिला उपाध्यक्ष, श्रीराम द्विवेदी आदि उपस्थित रहे। संचालन आनंद सिंह ने किया ।

----------------------

भाजपा ने हर मंडल में घोषित किए सोशल मीडिया पदाधिकारी

जागरण संवाददाता, बांदा : विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा ने सोशल मीडिया पदाधिकारियों की घोषणा की है। जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद ने संगठन को मजबूत करने के लिए चारों विधानसभा क्षेत्र व प्रत्येक मंडल में संयोजक व चार-चार सह संयोजक मनोनीत किए हैं।

जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने बताया कि बांदा सदर विधानसभा से सुभाष अनुरागी, बबेरू से आकाश तिवारी, तिदवारी से देवेश कुमार वर्मा और नरैनी विधानसभा से उमेश विश्वकर्मा को सोशल मीडिया विभाग का विधानसभा संयोजक घोषित किया गया है। इसी तरह हर मंडल में सोशल मीडिया संयोजक और सह संयोजक बनाए गए हैं। जिसमें कालिजर में शशांक लखेरा मंडल संयोजक, ओरन में दीपक चतुर्वेदी, नरैनी में विपिन दीक्षित, अतर्रा में सुरेंद्र सिंह, बांदा उतरी मंडल में सुनील त्रिपाठी, बिसंडा में श्याम किशोर गुप्ता, दक्षिणी में विकास कुमार, महुआ में शारदा पांडेय, तिदवारी में अनिल सक्सेना, बड़ोखर में रामजी मिश्रा, जसपुरा में वीरेंद्र निषाद, पैलानी में आशीष श्रीवास्तव को बनाया गया है। जबकि बबेरू राजेंद्र सिंह, पवैया में अनिल प्रताप सिंह, कमासिन में नमन बाथम को संयोजक बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी