धन सिंह थापा ने जीती परमवीर सुपर लीग

जागरण संवाददाता बांदा जीआइसी मैदान में चल रही परमवीर सुपर लीग के फाइनल में रविवार को

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:31 PM (IST)
धन सिंह थापा ने जीती परमवीर सुपर लीग
धन सिंह थापा ने जीती परमवीर सुपर लीग

जागरण संवाददाता, बांदा : जीआइसी मैदान में चल रही परमवीर सुपर लीग के फाइनल में रविवार को धन सिंह थापा ने होशियार सिंह को चार विकेट से हरा दिया और चैंपियन बन गई। वहीं अजय यादव को मैन आफ द सिरीज से सम्मानित किया गया। सदर विधायक ने विजेता व उपविजेता सहित खिलाड़ियों व आयोजकों को सम्मानित किया। विजेता को 51 हजार रुपये और उप विजेता को 31 हजार रुपये नकद व शील्ड से पुरस्कृत किया गया।

राजकीय इंटर कालेज मैदान में रविवार को फाइनल मैच मेजर धन सिंह थापा और मेजर होशियर सिंह के बीच खेला गया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजर होशियर सिंह ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाएं। इसमें मनु ने 22, हर्षित सिंह ने 21 व ललित प्रताप ने 16 रन बनाएं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजर धन सिंह थापा ने रोमांचक मुकाबले में यह लक्ष्य महज 19 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। अजय यादव ने शानदार 51 रन और रसीद ने 35 रन बनाएं। मैन आफ द मैच का पुरस्कार अजय यादव को मिला। इसके अलावा अजय यादव को ही मैन आफ द सिरीज से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, पूर्व चेयरमैन राजकुमार राज, ब्लाक प्रमुख सोनू सिंह, मयंक गुप्ता सराफ ने विजेता व उपविजेता टीमों को शील्ड व नकद राशि देकर सम्मानित किया।

------------------------

संगठन के विस्तार पर चर्चा

बांदा : अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा की बैठक आयोजित हुई, जिसमें संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई। साथ ही समाज के लोगों को जागरुक करने के लिए कार्यकर्ताओं से गांव-गांव जाने की बात कही। जिलाध्यक्ष रामबाबू विश्वकर्मा ने समाज का उत्पीड़न किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बैठक में जनार्दन विश्वकर्मा, शिवलाल, रोहित, संतोष सौरभ आदि मौजूद रहे।-वि.

chat bot
आपका साथी