बांदा में जहर खाने से युवक की मौत, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता बांदा संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत हो गई। स्वजन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:28 PM (IST)
बांदा में जहर खाने से युवक की मौत, हत्या की आशंका
बांदा में जहर खाने से युवक की मौत, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, बांदा : संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत हो गई। स्वजन ने रंजिश के चलते गांव के दो युवकों पर शराब पिलाने के बाद जहर खिलाने की आंशका जाहिर की है। पुलिस को घटना की सूचना दी गई है।

कमासिन थाना क्षेत्र के ग्राम जोरावरपुर निवासी 24 वर्षीय गुल्लू सोनी ने शनिवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया। घर के बाहर जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसने स्वजन को जहर खाने की जानकारी दी। इससे आनन-फानन पिता चुनई सोनी पड़ोसियों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कमासिन ले गया। जहां से चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया। स्वजन के जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। मंझले भाई बीरन सोनी ने बताया कि उनके पास करीब 13 बीघा जमीन है। वह दिल्ली में रहकर पत्थर की घिसाई करता था। तीन दिन पहले दिल्ली से लौटकर घर आया था। घटना के दिन वह मां सुशीला के साथ कमासिन कस्बा खाद लेने गया था। वहां से मां को चार पहिया वाहन में बैठाकर घर भेज दिया था। आरोप लगाया कि गांव के दो युवकों से उसके पिता का करीब चार वर्ष पहले विवाद हो गया था। आशंका जाहिर किया कि उन्होंने पहले गुल्लू को शराब पिलाई है। बाद में उसे रंजिश के चलते जहरीला पदार्थ खिला दिया है। इस संबंध में कमासिन थाना प्रभारी रामआश्रय सिंह ने बताया कि अभी तक स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच कराई जाएगी।

----------------------

पत्नी के छोड़कर जाने से भी था परेशान

- स्वजन ने बताया कि एक वर्ष पहले उसने दिल्ली में बिहार मुज्जफरपुर की एक लड़की से प्रेमविवाह किया था। शादी के करीब चार माह बाद उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी। इससे भी वह परेशान रहता रहा है।

chat bot
आपका साथी