मवेशी बाड़े में युवक का फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता बांदा संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मवेशी बाड़े में फंदे से लटका ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 06:10 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 06:10 PM (IST)
मवेशी बाड़े में युवक का फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका
मवेशी बाड़े में युवक का फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, बांदा : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मवेशी बाड़े में फंदे से लटका मिला। स्वजन ने छेड़खानी की रंजिश को लेकर पड़ोसी पर हत्या कर शव लटकाने की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गिरवां थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ोखर बुजुर्ग निवासी 38 वर्षीय रामनरेश का शव शुक्रवार सुबह पिता लल्लू रैदास को मवेशी बाड़े में दुपट्टे के फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव कब्जे में लिया। पिता व छोटे भाई संजय ने बताया कि वह रात को शराब के नशे में घर आया था। पत्नी से खाना परोसने में झगड़ा किया था। इसके बाद वह पड़ोसी के यहां हो रही नौटंकी देखने चला गया था। देररात तक सभी ने उसे वहां देखा है। पड़ोसी ने वर्ष 2018 में उसके भाई के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाया था। जिसको लेकर रामनरेश की एक वर्ष पहले पड़ोसी से कहासुनी हुई थी। पड़ोसी ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी। जिस जगह उसका शव बरामदे में छप्पर से लटका मिला है। वहां कोई दरवाजे नहीं थे। इसके अलावा फंदे में लटकने की ऊंचाई भी वहां ठीक से नहीं है। पड़ोसी पर रंजिश के चलते हत्या कर शव फंदे में लटकाने की आशंका है। थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया शराब के नशे में घर में विवाद करने के बाद खुदकुशी करने का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी।

--------------------------

हरियाणा से ईंट पाथकर लौटा था घर

बांदा : छोटे भाई ने बताया कि उनके जमीन नहीं है। बड़े भाई रामनरेश चार बेटियों के परिवार का भरण-पोषण करने के लिए ईंट पाथने की मजदूरी करते थे। 22 जून को वह हरियाणा से मजदूरी कर घर लौटे थे।

chat bot
आपका साथी