रेलवे पटरी के किनारे युवक का शव मिला, हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी अतर्रा मार्निंग वाक को निकले युवक का शव रेलवे पटरी किनारे बरामद हुआ। स्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:30 PM (IST)
रेलवे पटरी के किनारे युवक का शव मिला, हत्या का आरोप
रेलवे पटरी के किनारे युवक का शव मिला, हत्या का आरोप

संवाद सहयोगी, अतर्रा : मार्निंग वाक को निकले युवक का शव रेलवे पटरी किनारे बरामद हुआ। स्वजन ने रंजिश के चलते पड़ोसियों के विरुद्ध हत्या करने की तहरीर दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

बिसंडा कस्बे के मोहल्ला पंचवटी नगर निवासी 39 वर्षीय कमलेश वर्मा का शव संदिग्ध हालात में अतर्रा थाना अंतर्गत जरुहा चौकी स्थित रेलवे पटरी पोल नंबर 1353 के पास शनिवार सुबह ग्रामीणों को पड़ा मिला। घटना को लेकर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उसके जेब में मिले मोबाइल फोन से ग्रामीणों ने स्वजन व पुलिस को जानकारी दी। मां गयारानी व भाई शिवसागर ने शव की शिनाख्त की। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। स्वजन ने बताया कि मजदूरी कर वह परिवार का भरण पोषण करता था। घटना से पत्नी ज्ञानदेवी, पुत्र विनोद, मनीष और पुत्री संजना समेत स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

छोटे भाई ने पुलिस को दी तहरीर

छोटे भाई शिवसागर ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि बीते 28 जुलाई की रात पड़ोसी ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर मामूली विवाद में उसे लाठी-डंडे से पीटकर घायल किया था। घटना के समय हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी थी। उसका बड़ा भाई हमेशा की तरह 30 जुलाई की सुबह चार बजे मार्निंग वाक के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। अब शव मिलने के बाद पड़ोसियों ने हत्या कर साजिश के तहत शव रेलवे पटरी के किनारे फेंकना लग रहा है। थाना निरीक्षक अरविद सिंह गौर ने बताया कि मामला ट्रेन से टकराने का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी