मौरंग लादने आए क्लीनर की केन नदी में डूबकर मौत

जागरण संवाददाता बांदा मशीनों से नदियों का सीना छलनी कर रहे खदान संचालकों की कारस्तानी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:47 PM (IST)
मौरंग लादने आए क्लीनर की केन नदी में डूबकर मौत
मौरंग लादने आए क्लीनर की केन नदी में डूबकर मौत

जागरण संवाददाता, बांदा : मशीनों से नदियों का सीना छलनी कर रहे खदान संचालकों की कारस्तानी ने एक युवक की जान ले ली। मटौंध थाना क्षेत्र की अछरौड़ खदान में मौरंग लादने गया क्लीनर नंबर आने में देरी देख नहाने चला गया। गहराई का अंदाजा नहीं लगने से वह केन नदी में डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने डूबते देखा तो कोशिश कर बाहर निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर फतेहपुर से पहुंचे स्वजन पर खदान संचालक के गुर्गे समझौता का दबाव बनाने लगे। समझौते से इन्कार करने वाले स्वजन का आरोप है कि खदान संचालक की गलती की वजह से जान गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फतेहपुर जिले के बड़उवा निवासी रामकिशोर का पुत्र 26 वर्षीय कल्लू ट्रक में क्लीनर का काम करता था। चालक शैलेश तिवारी के साथ वह मंगलवार को अठरौड़ खदान में मौरंग लादने आया था। लदान के लिए नंबर लगाने के बाद समय देख कल्लू दोपहर में केन नदी में नहाने चला गया। नदी में नहाते समय वह गहरे पानी में डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो आनन-फानन में पानी से बाहर निकाला और जिला अस्पताल लाए। चिकित्सकों ने देखते ही कल्लू को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही स्वजन पहुंचे और चीख-पुकार मच गई।

अस्पताल पहुंचे गुर्गों ने पैसों का दिया लालच

पैसों के दम पर विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों से मिलीभगत रखने वाले खदान संचालक के गुर्गे अस्पताल पहुंचे और स्वजन के ऊपर समझौते का दबाव बनाने लगे। पैसों का लालच दिया गया पर स्वजन राजी नहीं हुए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी