सीबीआइ ने सात और पीड़ितों के बयान कराए दर्ज

जागरण संवाददाता बांदा 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के आरोपित निलंबित जेई रामभवन क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:52 PM (IST)
सीबीआइ ने सात और पीड़ितों के बयान कराए दर्ज
सीबीआइ ने सात और पीड़ितों के बयान कराए दर्ज

जागरण संवाददाता, बांदा : 50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के आरोपित निलंबित जेई रामभवन के खिलाफ सीबीआइ टीम ने बुधवार को सात और पीड़ितों के बयान सिविल जज सीनियर डिवीजन भारतेंदु प्रकाश गुप्ता की अदालत में दर्ज कराए। अब तक 21 बच्चों के बयान दर्ज हो चुके हैं। उधर, निलंबित जेई की सह अभियुक्त पत्नी दुर्गावती की जमानत अर्जी पर 29 जनवरी को सुनवाई होनी है।

सीबीआइ ने सोमवार को अपर सत्र न्यायाधीश पंचम की अदालत में यौन शोषण के शिकार 11 पीड़ितों के बयान दर्ज कराने की अनुमित मांगी थी। इसके बाद सिविल जज जूनियर डिवीजन अनुजा सिंह के यहां सोमवार को सात पीड़ितों के बयान दर्ज हुए थे। बाकी बचे चार पीड़ितों के बयान सिविल जज सीनियर डिवीजन की अदालत में बुधवार को दर्ज कराए गए। टीम तीन और पीड़ितों को भी साथ लाई। इस तरह सात पीड़ितों के बयान बुधवार को दर्ज कराए गए। उल्लेखनीय है कि चित्रकूट के कर्वी में सिचाई विभाग में तैनात निलंबित जेई रामभवन को सीबीआइ ने 16 नवंबर को बांदा से गिरफ्तार करके जेल भेजा था। उसकी पत्‍‌नी दुर्गावती की गिरफ्तारी 28 दिसंबर को नरैनी से हुई थी। दोनों बांदा जेल में बंद हैं।

------

रिश्तेदार बना रहे पीड़ितों के अभिभावकों पर दबाव

सीबीआइ सूत्र बताते हैं कि आरोपित निलंबित जेई रामभवन के कुछ रिश्तेदार अब उसे बचाने का हर जतन कर रहे हैं। पीड़ितों के अभिभावकों पर दबाव बना रहे हैं, ताकि बयान नहीं दर्ज हो सकें। सूत्र बताते हैं कि पैसों का भी लालच दिया जा रहा है। जल्द ही सीबीआइ ऐसे लोगों पर शिकंजा कस सकती है।

chat bot
आपका साथी