एक रात सात दुकानों के टूटे ताले, नकदी व सामान चोरी

संवाद सूत्र तिदवारी सुरक्षा व्यवस्था और रात्रि गश्ती का दावा करने वाली पुलिस को चोरों ने खुली

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:29 PM (IST)
एक रात सात दुकानों के टूटे ताले, नकदी व सामान चोरी
एक रात सात दुकानों के टूटे ताले, नकदी व सामान चोरी

संवाद सूत्र, तिदवारी : सुरक्षा व्यवस्था और रात्रि गश्ती का दावा करने वाली पुलिस को चोरों ने खुली चुनौती देते हुए सवालिया निशान लगा दिया। एक ही रात बांदा-फतेहपुर मार्ग पर सब्जी मंडी के पास छह दुकानों के ताले तोड़ दिए। साठ हजार से ज्यादा की नकदी बटोर ले गए। सुबह दुकान खोलने के लिए दुकानदार पहुंचे तब जानकारी हुई। पुलिस ने जांच-पड़ताल की और जल्द पर्दाफाश का दावा किया।

कस्बा के बाजार में शनिवार की रात चोरों ने खूब धमाचौकड़ी मचाई। गश्ती नहीं होने का फायदा उठाते हुए चोरों ने बांदा फतेहपुर मार्ग पर स्थित स्टेट बैंक सब्जी मंडी के सामने छह दुकानों के ताले चटका दिए। रामकेवल यादव की दुकान का ताला तोड़कर आठ हजार रुपये, रहीशा की दुकान से दस हजार, मनोज की दुकान से 12 हजार, बहोरी की दुकान से 15 हजार, रज्जन की दुकान से 11 हजार और हारून की दुकान से पांच हजार रुपये की नकदी गोलक तोड़ पार कर गए। इधर, बबेरू रोड स्थित अमित की किराना की दुकान से सामान चोरी कर ले गए। सुबह दुकानदार जब दुकान खोलने को पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी मिली। पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर दुकानदारों से घटना में चोरी गए सामान की जानकारी ली। थानाध्यक्ष जाकिर हुसैन ने बताया कि जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

सब्जी खरीदने के लिए रखी थी नकदी दुकानदारों ने बताया कि सुबह सब्जी खरीदने के लिए दुकान की गोलक में ही नकदी रखकर जाते हैं। जो चोरी कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी