दो शातिर चोरी की बाइक व तमंचों के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता बांदा देहात कोतवाली पुलिस ने वारदात के इरादे से घूम रहे दो शातिरों क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:26 PM (IST)
दो शातिर चोरी की बाइक व तमंचों के साथ गिरफ्तार
दो शातिर चोरी की बाइक व तमंचों के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बांदा : देहात कोतवाली पुलिस ने वारदात के इरादे से घूम रहे दो शातिरों को चोरी की बाइक और दो तमंचों के साथ गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में जिदा कारतूस बरामद हुए। दोनों को जेल भेज दिया गया।

देहात कोतवाली पुलिस गश्त पर निकली थी। तभी एक बाइक पर दो युवक पुलिस देख भागने लगे। संदेह होने पर कोतवाली प्रदीप कुमार, दारोगा रमाकांत व सिपाही कुलदीप और महताब ने पीछा कर दबोचा लिया। तलाशी में दो तमंचा और कारतूस बरामद हुए। बाइक भी चोरी की निकली। कोतवाल ने बताया कि तिदवारी के गोधनी गांव निवासी संदीप द्विवेदी और अजय को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले थे। गोधनी मोड़ से दोनों की गिरफ्तारी की गई। बाइक महोबा से चोरी की गई थी।

35 किलो गांजा के साथ एक पकड़ा गया

संवाद सूत्र, बिसंडा : मादक पदार्थ तस्कर गुरुवार की रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास 35 किलो गांजा बरामद हुआ है। मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह दारोगा अनिल कुमार, सत्यवेंद्र सिंह व कांस्टेबल रोहित यादव, प्रतीक व आशीष के साथ गश्त पर थे। गुरुवार रात करीब 12 बजे कैरी गांव के पास एक युवक को बाइक से आते देखा तो रोक लिया। तलाशी में उसके पास 35 किलो गांजा बरामद हुआ। थानेदार ने बताया कि कैरी गांव निवासी सुधीर कुमार पटेल को गिरफ्तार किया गया है। वह लंबे समय से मादक पदार्थ की तस्करी में लिप्त था।

छात्रा से छेड़खानी कर पीटा, राहगीरों ने शोहदे को धुना: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय छात्रा अपनी सहेली के साथ देरशाम कोचिग जा रही थी। छावनी मोहल्ले में बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपित युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। छात्रा के ऊपर हाथ उठा दिया। इससे राहगीरों व मोहल्लेवासियों ने आरोपित को पकड़ लिया। उसकी लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। बाद में आरोपित को पुलिस के हवाले किया गया है। कोतवाली निरीक्षक जयश्याम शुक्ल ने बताया कि छात्रा की ओर से तहरीर दी जा रही है। जिसमें आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी