शादी के चंद दिनों पहले युवती ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता बांदा शादी के चंद दिनों पहले युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शाद

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:04 PM (IST)
शादी के चंद दिनों पहले युवती ने की खुदकुशी
शादी के चंद दिनों पहले युवती ने की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, बांदा : शादी के चंद दिनों पहले युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गईं। स्वजन ने बताया कि मानसिक संतुलन ठीक न होने से आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चिल्ला थाना क्षेत्र के ग्राम छेरंहुटा निवासी नासिर की 21 वर्षीय पुत्री यास्मीन ने दुपट्टे से सुबह करीब 11 बजे फांसी लगा ली। पिता जब कुछ देर बाद घर पहुंचे तो उसका शव कमरे के अंदर पंखे के हुक से लटका मिला। पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। भाई कमाल ने बताया कि घटना के समय उसकी मां शम्मो फतेहपुर जिले के बिदकी शादी के सामान की खरीदारी करने गई थीं। पिता व घर के अन्य सदस्य भी किसी न किसी काम से बाहर थे। इससे वह घर में अकेली थी। 24 मई को उसकी गोयरा गांव से बारात आनी थी। इससे घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। कभी-कभी अचानक उसका मानसिक संतुलन गड़बड़ हो जाता था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। उसे घर में और किसी तरह की दिक्कत परेशानी नहीं थी। उसके खुदकुशी करने से स्वजन बेहाल हैं। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। चिल्ला थाना प्रभारी वीर प्रताप सिंह ने बताया कि गरीब परिवार है। किसी तरह स्वजन दान दहेज का सामान जुटा रहे हैं। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि जहां उसकी शादी हो रही थी। वह शादी करने को तैयार नहीं थी।

----------------------

एक साल में घर से दो जनाजे उठे, बेहाल

बांदा : शादी के पहले जिस युवती ने खुदकशी की है। वह तीन बहनों में दूसरे नंबर की थी। उसके एक भाई नौशाद की भी पिछले वर्ष मुंबई में करंट लगने से मौत हो गई थी। स्वजन अभी बेटे की मौत के गम को नहीं भूल पाए थे। घर से अब बेटी का जनाजा उठ गया है।

chat bot
आपका साथी