युवक जहरखुरानी का शिकार, जंगल में छोड़ बदमाश फरार

युवक जहरखुरानी का शिकार, जंगल में छोड़ बदमाश फरार

थाना क्षेत्र के मद्दोघाट कथरहा एवजपुर जंगल में जहरखुरानी गिरोह के सदस्य उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 10:24 PM (IST) Author: Jagran

बलरामपुर : गोंडा जिले के खोड़ारे थाना स्थित हसनापुर बढ़या गांव निवासी रक्षाराम दिल्ली से लौटते समय जहरखुरानी का शिकार हो गया। थाना क्षेत्र के मद्दोघाट कथरहा एवजपुर जंगल में जहरखुरानी गिरोह के सदस्य उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

मददौघाट निवासी मिठाई लाल ने बताया कि कथरहा एवजपुर निवासी ज्ञान प्रकाश अपने घर से मद्दोघाट बाजार चाय पीने आ रहा था। रास्ते में मनकापुर मार्ग पर देखा कि दो बाइकसवार मद्दौघाट जंगल में करीब 100 मीटर अंदर एक युवक को बेहोशी की हालत में लेकर जा रहे थे। उसके शोर मचाने पर ग्रामीण जंगल की तरफ दौड़ पड़े। खतरा भांपकर दोनों उसे छोड़कर बाइक से फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक रामदवन मौर्य ने बताया कि युवक बेहोशी हालत में मिला है, जिसे समुदायिक स्वास्थ केंद्र सादुल्लाहनगर में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान हसनापुर बढ़या थाना खोड़ारे गोंडा निवासी रक्षाराम के रूप में हुई है। वह दिल्ली से लौट रहा था। रास्ते में जहरखुरानी का शिकार हो गया। बदमाशों की तलाश की जा रही है। प्लास्टिक की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

बलरामपुर : बलरामपुर बाइपास के पास स्थित मुफील अहमद की प्लास्टिक की दुकान में शनिवार की रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। अग्निकांड में लाखों रुपये का सामान राख हो गया।

दुकानदार मुफील अहमद ने बताया कि बलरामपुर चौराहा पर उसकी प्लास्टिक व दफ्ती की दुकान है। दुकान के बगल से 11 हजार हाईटेंशन तार गुजरा है। संभवत: शनिवार की रात शार्ट-सर्किट के कारण आग लग गई। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। तहसीलदार कृष्ण गोपाल तिवारी ने बताया कि लेखपाल से क्षति का आकलन कराया गया है। पीड़ित को अहेतुक सहायता दिलाई जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.