अवकाश में एटीएम भी दे रहे दगा

बैंक बंद होने पर एटीएम में भी नहीं रहता कैश पैसा पाने को भटकते हैं लोग

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:09 PM (IST)
अवकाश में एटीएम भी दे रहे दगा
अवकाश में एटीएम भी दे रहे दगा

बलरामपुर : अवकाश के दिनों में बैंक बंद होने पर नगर के एटीएम भी लोगों को दगा दे जाते हैं। आमजन पैसा निकालने के लिए एक से दूसरे एटीएम की दौड़ लगाते हैं। नगर के अधिकांश एटीएम पर खाताधारकों को नेटवर्क बाधित अथवा कैश की अनुपलब्धता होने से बैरंग वापस लौटने को मजबूर होना पड़ता है। वहीं, जिम्मेदार एटीएम में कैश की समस्या को दूर नहीं कर रहे हैं। इससे लोगों को पैसे के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। बैंक बंद होने से खाली रहे एटीएम :

- जिले भर के बैंकों में 26 व 27 फरवरी को अवकाश रहा। 28 फरवरी को रविवार है। दो दिन लगातार बैंक बंद होने पर नगर के एटीएम में कैश की किल्लत हो गई। शनिवार को बहराइच मार्ग स्थित एक्सिस बैंक के दो एटीएम में कैश न होने से लोग मायूस लौटते दिखे।

वहीं, तुलसीपुर मार्ग स्थित पंजाब नेशनल बैंक व बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम भी खाली मिले। गोंडा मार्ग स्थित एक्सिस, ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स इंडियन बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, पंजाब एंड सिंध बैंक के एटीएम में किसी में नेटवर्क गायब तो कहीं कैश का टोटा रहा। इसी तरह सिटी पैलेस रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र, केनरा व सिंडिकेट बैंक के एटीएम पर भी लोग पैसा निकालने के लिए हलकान दिखे। कैश न मिलने से बढ़ी परेशानी : - भारतीय स्टेट बैंक के सामने मिले पहलवारा निवासी विनय कुमार ने बताया कि एक जरूरी काम से गोंडा जाना है। कई एटीएम पर देख चुके, लेकिन रुपये नहीं मिले। मेमोरियल अस्पताल के सामने इलाहाबाद बैंक के एटीएम से निकल रहे धुसाह निवासी अशोक पांडेय ने बताया कि यह महज शोपीस है। यहां कभी कैश रहता ही नहीं है। इसकी उपयोगिता सिर्फ पिन जेनरेट करने व बदलने तक रह गई है। एजेंसी संचालकों से होगी वार्ता : - एलडीएम डॉ. एनआर विश्नोई का कहना है कि बैंकों की ओर से संबंधित एजेंसियों को छुट्टी के दिन में कैश की दिक्कत न आने की हिदायत दी जाती है। एजेंसी संचालकों से वार्ता की जाएगी।

chat bot
आपका साथी