सड़क हादसों में नलकूप चालक व किशोर की मौत

सड़क हादसों में नलकूप चालक व किशोर की मौत

ललिया थाना के मोहनदास बाबा मंदिर के पास डंफर ने नसीम को रौंदा

JagranThu, 04 Mar 2021 10:39 PM (IST)

बलरामपुर : जिले में हुई अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में ललिया निवासी 12 वर्षीय नसीम व देहात कोतवाली के शेखरपुर गांव निवासी नलकूप चालक राजकुमार पांडेय की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया है।

गुरुवार को ललिया थाना क्षेत्र के बरदौलिया-हरिहरगंज मार्ग स्थित मोहनदास बाबा मंदिर के पास तेज रफ्तार डंफर ने नसीम को रौंद दिया। बताया जाता है कि नसीम घर लौट रहा था। इसी बीच बरदौलिया बाजार की तरफ से डंफर आ रहा था। सड़क की दोनों पटरियों पर बड़ा गड्ढा होने के कारण वह इधर-उधर नहीं जा सका। जब तक डंफर चालक वाहन रोकता, नसीम चक्के के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक जयदीप दुबे ने बताया कि डंफर कब्जे में ले लिया है।

उधर, बुधवार की रात नगर पालिका में संविदा पर तैनात राजकुमार पांडेय रात करीब साढ़े नौ बजे ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने घर शेखरपुर जा रहा था। बहराइच मार्ग स्थित एसएसबी कैंप के पास अज्ञात गन्ना लदे वाहन ने उसे रौंद दिया। राजकुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने परिवारजन व पुलिस को सूचना दी। देहात कोतवाली राजकुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता छत्रधारी पांडेय की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

नकली वाल पुट्टी बेचने वाले चार दुकानदारों पर मुकदमा

बलरामपुर : एक नामी कंपनी की पैकेजिंग में नकली वाल पुट्टी बेचने वाले चार दुकानदारों के खिलाफ पुलिस ने कापी राइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। तीन दुकानों से 33 बोरी नकली वाल पुट्टी भी जब्त की गई है।

कंपनी के प्रबंधक सुनील कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि श्रीदत्तगंज बाइपास व महदेइया बाजार की दुकानों पर नकली वाल पुट्टी बेचने की सूचना मिली थी। दुकानदार कोतवाली देहात गुलवरिया निवासी फिरोज अहमद, संझवल प्रेमनगर निवासी मुख्तार अहमद व महदेइया के चंद्रकेसर की दुकानों पर जांच के दौरान भरी व खाली पुट्टी की बोरियां पाई गई। भरी पुट्टी की बोरियों की मैन्युफैक्चरिग डेट व प्रिंटिंग भी असली पैकिंग से मेल नहीं खा रहीं थीं।

दुकानदारों ने बताया कि उन्हें ये नकली पुट्टी आर्यनगर खरगूपुर गोंडा निवासी रमेश कुमार आपूर्ति करता था। प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.