युवती ने फंदे से लटककर दी जान

कुंडे में दुपट्टे से फंदा डालकर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:21 PM (IST)
युवती ने फंदे से लटककर दी जान
युवती ने फंदे से लटककर दी जान

बलरामपुर: क्षेत्र के तिलकहना गांव निवासी मोहम्मद हकीम की पुत्री आमिना ने छत के कुंडे में दुपट्टे से फंदा डालकर जान दे दी। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की रात परिवार के लोग खाना खाकर सो गए। रविवार सुबह परिवारजन ने देखा कि आमिना का शव फंदे के सहारे छत से लटक रहा है। परिवारजन के मुताबिक उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं थी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। जंगल में मिला लापता गर्भवती का शव

बलरामपुर : क्षेत्र के गोठवा गांव निवासी ओमप्रकाश की पत्नी बेला का शव छह दिन बाद जंगल में पड़ा मिला। वह छह दिन पहले अपने मायके बनगाई से लापता हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

ओमप्रकाश ने बताया कि बेला 23 फरवरी को अपने मायके बनगाई गई थी। वह गर्भवती थी। उसी दिन वहां से अचानक गायब हो गई थी। बनगाई निवासी परशुराम उर्फ मूसे व ओमप्रकाश ने इसी दिन थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार को उसका शव बनगाई गांव के पूरब जंगल में पड़ा मिला। उपनिरीक्षक अमरचंद धवल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। दस हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा

बलरामपुर : उतरौला कोतवाली की पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के आरोपित कलीम निवासी पुरैना वाजिद सौतनडीह को गिरफ्तार कर लिया। उसके ऊपर दस हजार रुपये का इनाम घोषित था।

प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि आरोपित को रविवार की भोर चार बजे कांटा तिराहा चमरूपुर से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक अवैध तमंचा व दो जिदा कारतूस बरामद हुआ है। आरोपित को जेल भेजा गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में निरीक्षक मोहम्मद यासीन खां, उपनिरीक्षक सैय्यद खादिम सज्जाद, कांस्टेबल जय प्रकाश सिंह व विनोद वर्मा शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी