प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की बैठक में चुनाव तिथि घोषित

चित्र परिचय- संवादसूत्र बलरामपुर नगर के गोंडा मार्ग स्थित एक होटल में हुई प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की बैठक हुई। मुख्य चिकित्साधिकारी की उपस्थिति में हुई बैठक में चुनाव की घोषणा कर दी गई है। प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के सचिव डॉ.सुरेशकुमार वर्मा ने बताया कि बैठक में संघ की सदस्यता बढ़ाने पर जोर दिया गया। प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के चुनाव के लिए डॉ.बीपी सिंह चुनाव अधिकारी व डॉ.कमलेशचंद्रा रिटर्निंग आफीसर बनाए गए। बैठक में संघ का चुनाव कराने की घोषणा की गई। तय किया गया कि अध्यक्ष उपाध्यक्षसचिव सहित अन्य पदों के लिए 1

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 09:38 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:05 AM (IST)
प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की बैठक में चुनाव तिथि घोषित
प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की बैठक में चुनाव तिथि घोषित

बलरामपुर : प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की बैठक में चुनाव तिथि की घोषणा की गई। 18 दिसंबर से नामांकन शुरू होगा। 26 को मतदान होगा।

प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के सचिव डॉ. सुरेश कुमार वर्मा ने बताया कि बैठक में संघ की सदस्यता बढ़ाने के साथ चुनाव पर चर्चा की गई। प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के चुनाव के लिए डॉ. बीपी सिंह चुनाव अधिकारी व डॉ. कमलेश चंद्रा बनाए गए। संघ के चुनाव की प्रक्रिया 18 दिसंबर से शुरू की जाएगी। बताया कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव सहित अन्य पदों के लिए 18,19 व 20 दिसंबर को नामांकन होगा। 23 दिसंबर तक नाम वापसी होगी व 26 दिसंबर को सीएमओ कार्यालय परिसर में चुनाव होगा। बैठक में सीएमओ डॉ. घनश्याम सिंह, डॉ. बीपी सिंह, डॉ. कमलेश चंद्रा, डॉ. पीके मिश्र, डॉ. आरके सिंह, डॉ. एके सिघल, डॉ. एसके वर्मा, डॉ. अशोक कुमार, डॉ. सुजीत कुमार पांडेय, डॉ. मंशालाल, डॉ. माहीकीर्ति, डॉ. सारिका साहू, डॉ. गिरधर चौहान, डॉ. महेश वर्मा, डॉ. रमेश कुमार पांडेय, डॉ. नवीन वर्मा व डॉ. अभिषेक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी