सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, एसयूवी चालक घायल

लक्ष्मीनगर के पास ट्रक ने वृद्ध को रौंदा मुरादाबाद निवासी ट्रक चालक हिरासत में

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:48 PM (IST)
सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, एसयूवी चालक घायल
सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, एसयूवी चालक घायल

बलरामपुर : जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुई अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में पचपेड़वा थाना के मल्दा गांव निवासी 60 वर्षीय कल्लू की मौत हो गई। गैंसड़ी निवासी चारपहिया वाहन चालक सबलू गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामलों की छानबीन में जुटी है।

पचपेड़वा के मल्दा गांव निवासी अवधेश ने थाने पर दी तहरीर में कहा है कि उसका पिता कल्लू गांव मोहम्मद रजा की बाइक पर बैठकर बिजुआ गांव जा रहा था। रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित लक्ष्मीनगर के पूरब बौद्ध मंदिर के सामने बढ़नी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि कल्लू बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरा। उसके ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से एक पैर कट गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पचपेड़वा ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसी बीच उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया ट्रक चालक सरताज निवासी को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर के आधार पर छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर, महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग तुलसीपुर स्थित शिवानगर गांव के पास तेज रफ्तार एसयूवी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में चालक गैंसड़ी निवासी सबलू घायल हो गया।

बताया जाता है कि सबलू एसयूवी वाहन लेकर बलरामपुर की तरफ जा रहा था। रास्ते में शिवानगर के पास तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी