छप्पर में आग लगाने का आरोप, जिदा जला सात वर्षीय दीपक

क्षेत्र के खम्हरिया गांव में गुरुवार देर रात छप्पर में लगी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:09 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:09 PM (IST)
छप्पर में आग लगाने का आरोप, जिदा जला सात वर्षीय दीपक
छप्पर में आग लगाने का आरोप, जिदा जला सात वर्षीय दीपक

बलरामपुर : क्षेत्र के खम्हरिया गांव में गुरुवार देर रात छप्पर में लगी आग में सात वर्षीय मासूम की जिदा जलने से मौत हो गई। मासूम के बाबा का आरोप है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते पहले मारपीट कर 30 हजार रुपये छीन लिए। उसके बाद छप्पर में आग लगा दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ईश्वरदीन का आरोप है कि रंजिश के चलते गांव का ही एक आदमी घर पहुंचा और मारपीट करने लगा। आरोप है कि छप्पर में उसका सात वर्षीय पोता दीपक सो रहा था। अचानक लगी आग में दीपक घिर कर झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। पोते को बचाने के चक्कर में ईश्वरदीन भी गंभीर रूप से झुलस गया। मामले की सूचना पाकर रात में ही मौके पर सीओ उतरौला राधारमण सिंह, प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। पोते को बचाने में बाबा भी झुलसा, गांव के एक व्यक्ति पर आग लगाने व रुपये छीनने के आरोप।

सीओ ने बताया कि ईश्वरदीन गांव के बाहर छप्पर का मकान बना रखा था। गांव में भी उसका घर है। पोता दीपक बाबा के पास ही रहता था। ऐसा लग रहा है कि रात में खाना बनाते समय अचानक आग लगी है। ईश्वरदीन के आरोपों की भी जांच की जा रही है। परिवारजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। उधर ग्रामीणों और परिवारजन ने घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने एवं दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी