भाजपा नेता का शव सड़क पर रख साढ़े चार घंटे चक्का जाम

भाजपा नेता कृष्ण प्रकाश की मौत की खबर लगते ही भाजपाइयों व ग्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 09:57 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 09:57 PM (IST)
भाजपा नेता का शव सड़क पर रख साढ़े चार घंटे चक्का जाम
भाजपा नेता का शव सड़क पर रख साढ़े चार घंटे चक्का जाम

हर्रैया सतघरवा (बलरामपुर) :

भाजपा नेता कृष्ण प्रकाश की मौत की खबर लगते ही भाजपाइयों व ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। बल्दीडीह, मल्हूपुरवा, बरदौलिया, भड़सहिया व सिरसिया गांव के ग्रामीण भड़सहिया बाजार पहुंच गए। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बाजार में सड़क पर शव रखकर तुलसीपुर-चौधरीडीह मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। तीन थानों की पुलिस व क्षेत्राधिकारी शव को कब्जे में लेने के लिए मान-मनौवल करते रहे, लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश कम नहीं हुआ।

-धामपुर गांव के भाजपा सेक्टर संयोजक कृष्ण प्रकाश की निर्मम हत्या से भाजपाई आक्रोशित हो उठे। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी की अगुवाई में भाजपा नेता पंकज मिश्र, धर्मेंद्र उपाध्याय, रामजी तिवारी, संतोष तिवारी, आशुतोष तिवारी समेत दो हजार से अधिक ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। चक्का जाम की खबर सुनते ही हर्रैया, ललिया व महराजगंज तराई की पुलिस पहुंच गई। सीओ तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह शव को कब्जे में लेने के लिए काफी देर तक लोगों को समझाते रहे, लेकिन ग्रामीण मौके पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। दोपहर तीन बजे लगा जाम एडीएम राम अभिलाष के आने के बाद शाम साढ़े सात बजे हट सका।

पहले भी मारी जा चुकी है गोली :

-कृष्ण प्रकाश की वर्ष 2015 के पंचायत चुनाव से ही गांव में रंजिश चल रही थी। 2015 का चुनाव वह प्रतिद्वंदी राकेश उर्फ राजेश कुमार यादव महंत से हार गया था। इस बार उसने प्रतिद्वंदी के सामने पिछड़े वर्ग की महिला को चुनाव लड़ाकर जीत दिला दी। इसी बात को लेकर रंजिश थी। मृतक के स्वजन ने बताया कि दिसंबर 2020 में भी कृष्ण प्रकाश पर गोली चलाई गई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। इसी रंजिश को लेकर हत्या की गई है।

जल्द होगी गिरफ्तारी :

-प्रभारी निरीक्षाक जयदीप दुबे का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। आरोपित जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी