लीड-किराना व्यापारी के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 10:06 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 10:06 PM (IST)
लीड-किराना व्यापारी के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत
लीड-किराना व्यापारी के बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

चित्र परिचय : 01 बीएलएम 02

---------------

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस, असलहे को लेकर संशय बरकरार जासं, बलरामपुर :

नगर के सराय फाटक मुहल्ला निवासी किराना व्यापारी फिरोज अहमद उर्फ बब्बन के बेटे शोएब अहमद ने शुक्रवार को दोपहर 12 बजे खुद को गोली मार ली। स्वजन उसे लेकर जिला मेमोरियल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। शोएब ने खुद को गोली लाइसेंसी बंदूक से मारी या अवैध असलहे से, इसे लेकर पुलिस कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है।

सराय फाटक निवासी बब्बन की घर में ही किराना की दुकान है। शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे उनके इकलौते बेटे 28 वर्षीय शोएब अहमद की पत्नी नहाने गई थी। इसी बीच जोरदार धमाका हुआ। पत्नी बाथरूम से बाहर निकली तो देखा कि शोएब के आसपास खून बिखरा पड़ा था। शोएब के सिर के दाहिने हिस्से से खून निकल रहा था। उसे देखते ही उसकी पत्नी चीख पड़ी। शोर सुनकर मुहल्ले के लोग वहां एकत्र हो गए। आनन-फानन में शोएब को मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि शोएब की शादी वर्ष 2017 में हुई थी। उसके कोई संतान नहीं है। शोएब की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। अपर पुलिस अधीक्षक अरविद मिश्र व क्षेत्राधिकारी वरुण कुमार मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लिया। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। प्रभारी निरीक्षक मानवेन्द्र पाठक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है।

असलहे को लेकर संदेह :

-शोएब ने आत्महत्या किस असलहे से किया इसे लेकर संशय बरकरार है। बताया जाता है कि फिरोज के घर में कोई लाइसेंसी बंदूक नहीं है। ऐसे में उसे अवैध असलहा कहां से मिला। पुलिस अभी कुछ भी स्पष्ट बताने से कतरा रही है। आत्महत्या के कारणों का भी पता नहीं लग सका है।

----------------

जुटाई जा रही जानकारी :

-एसपी हेमंत कुटियाल का कहना है कि किराना व्यापारी की गोली लगने से मौत हुई है। उसे पिस्टल कहां से मिली, इस बात का पता लगाया जा रहा है। कुछ महत्वपूर्ण तथ्य प्रकाश में आए हैं। संदिग्ध लोगों को कोतवाली लाकर पूछताछ कराई जाएगी। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी