एक हाथ में कुरान तो दूसरे में लैपटाप देखना चाहते हैं हमारे पीएम : मोहसिन

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री ने सरकार का किया गुणगान अल्पसंख्यकों में जगाया विश्वास

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:43 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:43 PM (IST)
एक हाथ में कुरान तो दूसरे में लैपटाप देखना चाहते हैं  हमारे पीएम : मोहसिन
एक हाथ में कुरान तो दूसरे में लैपटाप देखना चाहते हैं हमारे पीएम : मोहसिन

बलरामपुर: गैंसड़ी विधान सभा के पचपेड़वा स्थित मैरिज हाल में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध सम्मलेन में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अल्पसंख्यक समाज के लोगों को साधने का प्रयास किया। विपक्षियों पर जमकर हमलावर होते हुए विकास कार्यो में उनको फिसड्डी बताया।

राज्यमंत्री ने कहाकि साढ़े चार वर्ष में जो परिवर्तन दिख रहा है, यह विश्वास का परिवर्तन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता को जनता की सेवा का माध्यम बनाया है। यह सरकार विश्वास के मत की सरकार है। भाजपा कभी तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करती है। प्रदेश में जो योजनाएं संचालित हैं, वह बिना भेदभाव के सभी विधानसभा में संचालित हैं।

पूरे विश्व में कोरोना प्रबंधन की सराहना:

मंत्री ने कहाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोरोना प्रबंधन की सराहना पूरे विश्व में हो रही है। बीजेपी से घृणा तो ठीक है, लेकिन उन वैज्ञानिक का सम्मान करना चाहिए जिसने कोरोना वैक्सीन बनाई है। कहाकि लान टेनिस, ट्विटर से राजनीति नहीं होती है। वैश्विक महामारी में भी अपनी बीमारी को ध्यान में न रखते हुए समर्पण भाव से कार्य कर ग्राउंड जीरो पर जाकर व्यवस्था की टोह लेने से राजनीति होती है। कहाकि हैदराबाद से एक नेता आकर अल्पसंख्यक समाज की लड़ाई लड़ने की बात करते हैं। उनको यह नहीं पता कि भाजपा ने जाति-धर्म पूछकर योजना का लाभ नहीं दिया है।

कश्मीर में तिरंगा लहराने का संकल्प किया पूरा:

1990 में कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा लहराने का संकल्प लेने वाले प्रधानमंत्री ने 15 अगस्त पर तिरंगा लहरा कर संकल्प पूरा किया। कहाकि अल्पसंख्यक समाज के लोग पीएम के शुक्रगुजार हैं क्योंकि देश में पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने कहा है कि हम तुम्हारे एक हाथ में कुरान तो दूसरे हाथ में कंप्यूटर, लैपटाप देखना चाहते हैं। भाजपा टोपी से कलम की ओर ले जाना चाहती है। आज प्रदेश में सुरक्षा का माहौल है। जो सरकार व पुलिस का इकबाल है।

इस दौरान विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू, ब्लाक प्रमुख मनोज तिवारी, धर्मेद्र पांडेय, ओम प्रकाश त्रिपाठी, सरदार परमजीत सिंह पम्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी